Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सनबीम स्कूल बलिया के कक्षा दसवीं और बारहवीं के छात्र छात्राओं ने शत प्रतिशत रिजल्ट के साथ एक बार फिर लगाई ऊंची छलांग






रिपोर्ट : धीरज सिंह


बलिया : आज के इस दौर में सबकुछ , वास्तव में यह बात सिद्ध कर दिया है हमारी युवा पीढ़ी ने। अगर मन में चाहत हो तो मुश्किल से मुश्किल मार्ग पर भी उत्कृष्ट सफलता हासिल की जा सकती है ,यह बात सिद्ध कर दिया है सनबीम स्कूल बलिया के सृजनशील बच्चों ने। 



विदित हो कि आज दिनांक 22/7/22 को सीबीएसई बोर्ड के कक्षा बारहवीं और कक्षा दसवीं का परीक्षा फल घोषित हुआ है। आज का दिन बलिया जिले के अगरसंडा ग्राम स्थित सनबीम स्कूल के लिए दोहरी खुशी का रहा। विद्यालय के कक्षा बारहवीं और कक्षा दसवीं के छात्रों  ने  अपने सर्वोत्कृष्ठ प्रदर्शन द्वारा न केवल अपने माता पिता का अपितु विद्यालय का नाम भी रोशन किया है।



   

  कक्षा बारहवीं से जान्हवी उपाध्याय (पीसीएम)ने 94.2प्रतिशत, आदित्य सिंह (पीसीएम) ने 94.2 प्रतिशत,किशन कुमार (पीसीएम) 93प्रतिशत,अमरेंद्र यादव (पीसीएम) 92प्रतिशत,निहारिका जैसवाल (कला वर्ग)92.8प्रतिशत, प्रांसी गुप्ता(पीसीबी)93 प्रतिशत अंक प्राप्त कर अपने विद्यालय के शिक्षकों और पूरे विद्यालय प्रबंधन को गौरवान्वित होने का अवसर दिया है।



वहीं कक्षा दसवीं में ऋषिकांत 98.4 प्रतिशत, सर्वकृतिका सिंह ने 98.2 प्रतिशत, संस्कृति सिंह 97.8 प्रतिशत , अंशिका तिवारी 97.4प्रतिशत,दुर्गादुत्त पांडेय 97प्रतिशत,आर्यन सिंह 96.8,ने अंक प्राप्त किया। 

 विगत छः वर्षों से विद्यालय कक्षा दसवीं का तथा विगत चार वर्षों से कक्षा बारहवीं का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है।





 इस अत्यंत सुखद अवसर पर विद्यालय प्रबंध समिती के अध्यक्ष संजय कुमार पांडेय, सचिव अरुण कुमार सिंह ने समस्त विद्यालय पर को शुभकामनाएं दी। विद्यालय के निदेशक डॉ कुंवर अरुण सिंह ने कहा कि इस उपलब्धि का संपूर्ण श्रेय विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत और शिक्षकों के सही मार्गदर्शन को जाता है। प्रधानाचार्या डॉ अर्पिता सिंह ने  विद्यार्थियों को मिठाई खिलाकर और माला पहनाकर उन्हे शुभकामनाएं दी तथा शिक्षकों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

No comments