Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जाने कैसे औषधियों के सेवन से ठीक हुई कैंसर की बीमारी

   





बलिया। यह किसी आश्चर्य से कम नहीं कि कैंसर की लाइलाज बीमारी को पकड़ी धाम काली मंदिर के पुजारी राम बदन भगत द्वारा दी गई जड़ी बूटियों और जलकुंभी के फल के सेवन से दूर हो गई। इसका प्रत्यक्ष प्रमाण चंद्रावती है। 





 चंद्रावती को जब कैंसर जैसी असाध्य बीमारी ने जकड़ लिया और डॉक्टरों के मुताबिक उसके बचने की उम्मीद ना के बराबर थी तो गुड़िया के परिजनों ने बिना सीधे महज मां काली के दरबार में हाजिरी लगाई, जहां पुजारी रामबदन भगत द्वारा दी गई जड़ी और जलकुंभी के फल का 40 दिनों तक सेवन कर कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी को मात देने के साथ ही पूर्णतया ठीक हो गई है। इसकी तस्दीक पीड़िता गुड़िया ने स्वयं की और इसे मां काली का आशिर्वाद बताया।



पीड़िता के पुत्र ने बताया कि जब उसकी मां को कैंसर की शिकायत हुई तो पहले छह बार कीमोथेरेपी और दो बार रेडिएशन कराया, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ। इसी बीच उसके रिश्तेदार ने पकड़ी धाम की काली मां के मंदिर में जाने की नसीहत दी।  फिर वह अपने मां को लेकर पकड़ी धाम स्थित काली मंदिर पहुंचा और मंदिर के पुजारी रामबदन भगत से अपनी व्यथा बताई।


 मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत ने पहले उन्हें मां का प्रसाद दिया और कुछ औषधियों  के साथ जलकुभी के फल का नियमित सेवन करने की बात कही।  मां काली के आशीर्वाद और जलकोंभी के फल के नियमित से अब गुड़िया पूरी तरह से ठीक हो गई हैं और अपना सामान्य जीवन जी रही हैं।










 


डेस्क

No comments