Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जाने कैसे औषधियों के सेवन से ठीक हुई कैंसर की बीमारी

 जाने कैसे औषधियों के सेवन से ठीक हुई कैंसर की बीमारी 





बलिया। यह किसी आश्चर्य से कम नहीं कि कैंसर की लाइलाज बीमारी को पकड़ी धाम काली मंदिर के पुजारी राम बदन भगत द्वारा दी गई जड़ी बूटियों और जलकुंभी के फल के सेवन से दूर हो गई। इसका प्रत्यक्ष प्रमाण बिहार के आरा निवासी अजय सिंह स्वयं है। 





 अजय सिंह को जब कैंसर जैसी असाध्य बीमारी ने जकड़ लिया और डॉक्टरों के मुताबिक उसके बचने की उम्मीद ना के बराबर थी। पहले तो उन्होंने आरा, दानापुर, लखनऊ और मुंबई के बड़े-बड़े अस्पतालों में उपचार कराया, लेकिन बीमारी ठीक नहीं होने पर निराश हो गए। इसी दौरान उन्हें किसी ने पकड़ी धाम स्थित मां काली के दरबार में हाजिरी लगाने की बात कही, जहां पुजारी रामबदन भगत द्वारा दी गई जड़ी और जलकुंभी के फल का 40 दिनों तक सेवन कर कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी को मात देने के साथ ही पूर्णतया ठीक हो गए है। इसकी तस्दीक अजय सिंह ने स्वयं की और इसे मां काली का आशिर्वाद बताया।


 मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत ने पहले उन्हें मां का प्रसाद दिया और कुछ औषधियों  के साथ जलकुभी के फल का नियमित सेवन करने की बात कही।  मां काली के आशीर्वाद और जलकोंभी के फल के नियमित से अब गुड़िया पूरी तरह से ठीक हो गई हैं और अपना सामान्य जीवन जी रही हैं।










 


डेस्क

No comments