Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

नारीशक्ति वंदन कार्यक्रम की तैयारियों के पुख्ता इंतजाम का डीएम ने किया निरीक्षण




बलिया । जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मंगलवार को ग्राम पिंडहरा(मैरीटार) में मुख्यमंत्री के आगमन पर होने वाले नारी शक्ति वंदन महिला सम्मेलन की पुख्ता तैयारीयों के दृष्टिगत जनसभा स्थल का निरीक्षण किया। 


जिलाधिकारी ने यहां पर लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता से जनसभा स्थल के पास में क्रू मेंबर और वीआईपी के बैठने और हेलीपैड बनाने की स्थिति का पूरा विस्तृत रिपोर्ट शाम को 9:00 बजे तक देने को कहा। अधिशासी अभियंता ने बताया कि टेंट लगाने का काम भी शीघ्र ही पूर्ण कर लिया जाएगा। जिलाधिकारी ने विधायिका केतकी सिंह के घर जाने वाले रास्ते को सेनीटाइज किया, क्योंकि मुख्यमंत्री आने के बाद सीधे उनके घर जाएंगे, उसके बाद उनका भाषण होगा।


 जिलाधिकारी ने सिंचाई विभाग के निरीक्षण कक्ष (डाक बंगला), जो मेहमानों के लिए सेफ हाउस बनाया गया है, उसका भी निरीक्षण कर, साफ- सफाई सहित अन्य गतिविधियों को पूर्ण करने के निर्देश सिंचाई विभाग अधिशासी अभियंता को दिया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक एस आनंद, मुख्य विकास अधिकारी ओजस्वी राज,सीआर‌ओ त्रिभुवन, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी, उपजिलाधिकारी राजेश गुप्ता, जिला विकास अधिकारी राजित राम मिश्रा सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।



By- Dhiraj Singh

No comments