Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया महोत्सवः सूफी गायक कैलाश खेर की गीतों पर आज झुमेगा बलिया




- *आज होगा बलिया महोत्सव का भव्य शुभारम्भ, आएंगे कई अतिथि* 


- *दीपोत्सवः 1 लाख 11 हजार दीपों से जगमगा उठेगा बलिया* 


बलियाः परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के विशेष प्रयास और जिला प्रशासन के सौजन्य से आयोजित बलिया महोत्सव का भव्य शुभारम्भ आज (बुधवार को) होगा। इसमें सुप्रसिद्ध सूफी गायक पद्मश्री कैलाश खेर की प्रस्तुति शाम 6 बजे से शुरू होगी। इसके बाद 9 बजे से 11 बजे तक दीपोत्सव का भव्य आयोजन होगा। दीपोत्सव कार्यक्रम में 1 लाख 11 हजार दीप बलिया में जलाये जाएंगे। इससे पहले शाम 4 बजे से 6 बजे तक पुलिस लाईन में ही नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन होगा, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेत्री अपर्णा यादव शामिल होंगी।


*परिवहन मंत्री ने जनपदवासियों से की अपील, हर घर पर जलाएं दीप*


परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने बलिया जनपद स्थापना दिवस को भव्यता से मनाने के लिए जनपदवासियों से भी अपील किया है कि इस अवसर पर हर कोई अपने घर पर दीप अवश्य जलाएं और इस ऐतिहासिक पल में भागीदारी सुनिश्चित कराएं। 


*जिलाधिकारी ने की तैयारी की समीक्षा, दिये निर्देश*


बलिया। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने मंगलवार को तीन दिवसीय बलिया महोत्सव के सफल आयोजन को लेकर पुलिस लाइन में बैठक की। उन्होंने महोत्सव से जुड़े अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जिनको जो जिम्मेदारी मिली है, उसका समय से निर्वहन करेंगे। महोत्सव की भव्यता में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को भी व्यवस्था पर पैनी नजर रखने का निर्देश दिया। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम का उद्घाटन गंगा बहुउद्देशीय सभागार में, जबकि शेष कार्यक्रम पुलिस लाइन में होगा। महोत्सव को सकुशल संपन्न कराने के लिए तीन मजिस्ट्रेट लगाये गये हैं।




By- Dhiraj Singh

No comments