Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पकड़ी काली में जलेबी खाने से ठीक होती है शुगर की बीमारी

   





बलिया। इसे चमत्कार कहें या मां काली की कृपा, लेकिन हैं हकीकत। उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के फेफना थाना क्षेत्र में पकड़ी काली धाम में स्थित मां काली के दरबार में जलेबी चढ़ा कर खाने से शुगर की बीमारी पूरी तरह से ठीक हो जाती है।




आजमगढ़ जिले महाराजग़ंज बाजार निवासी राजाराम साहनी और रमाकांत पाल की शुगर की बीमारी जब दवा से नहीं ठीक हुई तो मां काली के प्रसाद जलेबी खाने से दोनों सुगर की बीमारी ठीक हो गई। अपनी व्यथा सुनाते हुए राजाराम साहनी और रमाकांत पाल बताते हैं कि कुछ समय पूर्व उनको सुगर की बीमारी हुई। शुरुआती दिनों में तो उन्होंने इसे हल्के में लिया और पहले इलाकाई फिर आजमगढ़ जिला अस्पताल के डॉक्टरों से उपचार कराया, लेकिन बीमारी ठीक होकने की बजाए लगातार बढ़ती जा रही थी। एक समय ऐसा आया जब शुगर का लेवल काफी ऊपर तक पहुंच गया। इसी दौरान उन्हें किसी ने पकड़ी धाम स्थित मां काली मंदिर की महिमा के बारे में बताया और वहां जाकर मां की स्तुति करने की सलाह दी।


 दोनों ने बताया कि एक साथ पकड़ी धाम स्थित काली मंदिर पहुंचे और मंदिर के पुजारी और मां काली के अनन्य उपासक रामबदन भगत से अपनी समस्या बताई। उनकी व्यथा सुन पुजारी ने पहले उन्हें मां का प्रसाद दिया और मां से अपनी अर्जी लगाने और जलेबी चढ़ा कर खाने की बात कही। इसके बाद मानों चमत्कार सा हुआ, जिस सुगर के निदान के लिए वो  तमाम बड़े डॉक्टरों के यहां चक्कर लगाए और निराश होकर लौट आए वह पकड़ी धाम स्थित मां काली के मंदिर में आते ही छूमंतर हो गया और अब शुगर का लेवल सामान्य हो गया है।


डेस्क


No comments