Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

नाबालिग लड़की को रात में घर से उठा ले गए तीन लोग, घंटों करते रहे सामुहिक दुष्कर्म, जानें फिर क्या हुआ

 


मध्य प्रदेश : नाबालिग लड़की को रात में घर से उठा ले गए तीन लोग, घंटों करते रहे सामुहिक दुष्कर्म, जानें फिर क्या हुआ। अशोक नगर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ मुंगावली थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय लड़की के साथ तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है।

लड़की के लगाए आरोपों के मुताबिक, आरोपी पीड़िता को रात के समय उसके घर से उठा ले गए। आरोपियों ने लड़की को घर से कुछ दूर खंडहर में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से हैवानियत का शिकार बनाया। इस के चलते लगभग साढ़े 5 घंटे तक आरोपी दरिंदगी करते रहे। घटना के पश्चात् पीड़िता किसी तरह घर पहुंची तथा परिजनों को पूरी घटना बताई। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दें बृहस्पतिवार को दोपहर के वक़्त पीड़िता अपने परिजनों के साथ मुंगावली थाने पहुंची थी। पीड़िता ने थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज करवाया है। थाने में एक आवेदन दिया, जिसमें उसने बताया कि पिछली रात साढ़े 11 बजे वह पेशाब करने के लिए अपने आंगन में गई थी। आंगन में अचानक से गांव के युवक और एक अन्य व्यक्ति था। तीनों ने किशोरी को पीछे से पकड़ लिया तथा रुमाल से उसका मुंह दबा दिया। तत्पश्चात, तीनों आरोपी उसके पास से एक खंडहर में उठाकर ले गए। तीनों ने बिना मर्जी के बारी-बारी से बलात्कार किया।

अपराधियों ने खंडहर में पीड़िता के साथ 5 घंटे तक बलात्कार किया तथा उसके बाद उसे जान से मारने की धमकी दी। अपराधियों ने प्रातः लगभग 5 बजे पीड़िता से बोले की यह बात किसी को मत बताना, यदि किसी को बताया तो तेरे परिवार को जान से मार देंगे। तत्पश्चात, पीड़िता अपने घर पहुंची तथा पूरी घटना बताई। इस घटना के पश्चात् पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुंगावली थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार एवं पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। अपराधियों को पकड़ने के लिए दबिश देना भी शुरू कर दिया है।



डेस्क

No comments