Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

26 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या, हत्या का यह है कारण

 


पंजाब : । 26 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या, हत्या का यह है कारण। सेक्टर 19 थाना क्षेत्र के सदर बाजार बुधवार देर शाम चाकू से हुए हमले में घायल 26 वर्षीय युवक ने दम तोड़ दिया है। मृतक की पहचान धनास के ईडब्ल्यूएस कॉलोनी के सुनील के रूप में हुई है।

वह राहुल नाम के युवक को बचाने के लिए गया था और हमलावरों ने उसकी जांघ में चाकू मार दिया था। इससे पहले एक जनवरी को मौली जागरां में युवक की हत्या की गई थी। चंडीगढ़ में नए साल के तीसरे दिन दूसरी हत्या हुई है। सेक्टर 19 थाना क्षेत्र के सदर बाजार बुधवार देर शाम चाकू से हुए हमले में घायल 26 वर्षीय युवक ने दम तोड़ दिया है।चंडीगढ़ में नए साल के तीसरे दिन दूसरी हत्या हुई है। सेक्टर 19 थाना क्षेत्र के सदर बाजार बुधवार देर शाम चाकू से हुए हमले में घायल 26 वर्षीय युवक ने दम तोड़ दिया है।

गुरुवार सुबह मृतक के परिवार और सेक्टर 19 सदर बाजार के कुछ दुकानदार सेक्टर 16 सरकारी अस्पताल की मोर्चरी के बाहर जुटे हुए थे। सुनील अपने पीछे अपना एक महीने का बेटा, पत्नी, भाई और मां-बाप छोड़ गया है। चार हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। ज्यादा खून बहने की वजह से उसकी मौत हो गई। बाजार में हुई इस हिंसक वारदात के विरोध में गुरुवार सुबह दुकानदारों ने सदर बाजार बंद रखा। बता दें कि बाजार के बिल्कुल सामने सेक्टर 19 थाना है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक सुनील पिछले लगभग 12 सालों से बाजार में लगा हुआ था और शांत स्वभाव का था। उसके पिता सेक्टर 26 मंडी में फ्रूट का काम करते हैं। उसका एक बड़ा भाई भी है। सुनील अश्विनी गोयल नामक दुकानदार की कपड़े की दुकान में लगा हुआ था। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी होने की जानकारी प्राप्त हुई है।


जानकारी के मुताबिक बाजार में ही काम करने वाले रंजीत नामक शख्स की राहुल नाम के सेल्समैन से झगड़ा हो गया था। जिसके बाद वह अपने दोस्तों को लेकर आया और राहुल से झगड़ने लगा था। इसी दौरान सुनील बीच-बचाव करने गया और हमलावरों का शिकार हो गया। सेक्टर 19 थाना पुलिस ने मामले में हत्या, जानबूझकर चोट पहुंचाने और अपराध के लिए सांझी सोच की धाराओं के तहत यह मामला दर्ज किया है। बीते 3 जनवरी को देर शाम 8.40 बजे के लगभग यह वारदात सेक्टर 19 के सदर बाजार के सामने घटी थी।


मामले में शिकायतकर्ता सेक्टर 27डी का प्रवीण कुमार है। वह कंफेक्शनरी की दुकान चलाते हैं। उनका कहना है कि घटना के वक्त चार लड़के बाजार में आए जिनमें से एक के हाथ में चाकू और एक के हाथ में डंडा था। वह बाजार की दो दुकानों में सेल्समैन का काम करने वाले राहुल और सुनील से झगड़ा करने लगे। इसी दौरान गजेंद्र उर्फ आलू नामक एक हमलावर ने सुनील की जांघ के पीछे हिस्से में चाकू मार दिया। सुनील को बाजार में ही काम करने वाले रंजीत नामक युवक ने पकड़ा हुआ था। वहीं राहुल के साथ डंडे से मारपीट की। हमले में सुनील गिर गया और उसकी जांघ से खून बहने लगा। जिसके बाद काफी दुकानदार वहां इकट्ठा हो गए। भीड़ का फायदा उठा चारों आरोपी फरार हो गए। वहीं घायल सुनील को अस्पताल पहुंचाया गया। हमलावर कह रहे थे कि उन्होंने अपने दोस्त रंजीत से की गई मारपीट का बदला ले लिया है।



डेस्क

No comments