Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

कहीं राज खुल न पाए इसलिए मां ने अपने 10 वर्षीय बेटे को तड़पा तड़पाकर मार डाला

 


कोलकाता : कहीं राज खुल न पाए इसलिए मां ने अपने 10 वर्षीय बेटे को तड़पा तड़पाकर मार डाला। मां नाम के अनमोल शब्द को एक महिला ने तार-तार कर दिया। महिला ने अपने 10 साल के मासूम बेटे को इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि, वह नहीं चाहती थी कि उसके अपने लवर के साथ समलैंगिक संबंधों के बारे में समाज को पता चले।

क्योंकि, 10 साल के बेटे ने मां को दूसरी महिला के साथ समलैंगिक संबंध बनाते हुए देख लिया था। जिससे वह इतना डर गई कि बेटे को तड़पा-तड़पा कर मार डाला। ममता को शर्मसार करने वाली यह घटना पश्चिम बंगाल के हुगली में हुई।

पुलिस ने 10 साल के मासूम की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी महिला को उसकी लवर के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर लड़के के सिर पर कई बार वार किया और उसके हाथ काट दिए।

इशरत परवीन के साथ रिश्ते में थी

आरोपी महिला महिला शांता शर्मा अपनी शादी से पहले इशरत परवीन नाम की महिला के साथ रिश्ते में थी। दोनों में समलैंगिक संबंध थे। वहीं, शांता की शादी 2012 में हुई और परवीन की शादी 2018 में। परवीन ने अपने पति को छोड़ दिया था। इधर वह शांता के घर आया करती थी। दोनों के समलैंगिक संबंध के बारे में शांता के पति को भी मालूम था।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल लोकेशन, फोरेंसिक सबूतों का विश्लेषण किया। जो सीधे तौर पर अपराधियों के रूप में इशरत परवीन और शांता शर्मा की ओर इशारा करते थे। पुलिस की ओर से जब कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल लिया।

पुलिस के अनुसार, बच्चे को मारने वाली परवीन थी, लेकिन इस काम में शांता ने परवीन की मदद की। बच्चे के शरीर पर अनगिनत चाकू से वार किया। फिर शव को ठिकाने लगा दिया। अगले दिन शांता के घर पहुंचकर रोने धोने का नाटक किया।



डेस्क

No comments