Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया एसपी देवरंजन वर्मा ने तीन इंस्पेक्टर और 19 दारोगा के साथ 18 सिपाहियों को किया इधर से उधर




बलिया : बलिया एसपी देवरंजन वर्मा ने तीन इंस्पेक्टर और 19 दारोगा के साथ 18 सिपाहियों को किया इधर से उधर। लोकसभा चुनाव के दौरान जनपद में कानून व्यवस्था के सफल संचालन को लेकर मंगलवार को पुलिस विभाग में व्यापक तबादले किए गए। एसपी देवरंजन वर्मा ने तीन इंस्पेक्टर और 19 दारोगा के साथ 18 सिपाहियों को इधर से उधर किया है। हालांकि पिछले काफी दिनों से सजा के तौर पर पुलिस लाइन में डेरा जमाए पुलिसकर्मियों पर एसपी ने फिर से भरोसा जताते हुए उन्हें थानों की कमान सौंपी है।

इंस्पेक्टर विपिन सिंह को मीडिया सेल से हटाकर उभांव थाने का चार्ज सौंपा गया है। जबकि डीके श्रीवास्तव को उभांव प्रभारी से डीसीआरबी का प्रभारी बनाया गया है। राजेंद्र प्रसाद सिंह को डीसीआरबी प्रभारी से पकड़ी थाने का प्रभार सौंपा गया है।

इसके अलावा उपनिरीक्षक पवन को पकड़ी थाने से पुलिस लाइन, जबकि पुलिस लाइन में तैनात सरफराज को एसएसआइ गड़वार, विनोद कुमार को हनुमानगंज चौकी प्रभारी, राजेश वर्मा को एसएसआइ सुखपुरा, महेंद्र प्रताप सिंह को फेफना, सुशाल दुबे को बैरिया, आदर्श श्रीवास्तव और नीरज यादव को हल्दी, लालमणि सरोज को गोपालनगर चौकी, रंजीत विश्वकर्मा और शकील अहमद को थाना बांसडीह, ओम सिंह को सहतवार, उदयराज यादव और रणजीत सिंह को रसड़ा, बचऊराम प्रजापति को भीमपुरा, राजकेसर सिंह को चुनाव सेल, कमलेश पाठक को दोकटी और अजय यादव को पकड़ी थाने पर भेजा गया है। इसके अलावा एसपी ने 18 सिपाहियों के कार्यक्षेत्र में भी बदलाव किया है।



By- Dhiraj Singh

No comments