Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बिग ब्रेकिंग : रिसार्ट में निर्माण के छत गिरा, आठ मजदूर मलबे में दबे, दो मजदूर की मौत

 


लखनऊ। रिसार्ट में निर्माण के छत गिरा, आठ मजदूर मलबे में दबे, दो मजदूर की मौत। सीतापुर मार्ग पर स्थित एक रिसॉर्ट में शुक्रवार देर रात को निर्माण के दौरान बल्ली गिरने से छत भी गिर गई जिसके नीचे आठ श्रमिक दब गए। किसी तरह छह श्रमिक बाहर निकाले गए हैं।

जबकि दो लोगो की मलबे में दबकर मौत हो गई।

कोतवाली देहात के गजपतिपुर गांव में बहराइच सीतापुर मार्ग पर एक रिसॉर्ट स्थित है। यह होटल जिले के डॉक्टर अनिल केडिया का है। होटल में इस समय एक हिस्से में निर्माण कार्य चल रहा है। यहां पर लखनऊ से छत ढलाई के लिए मशीन लेकर लोगों ने बताया कि छत ढलान के दौरान एक बल्ली गिरी।

इसके बाद छत गिर गई। जिसके नीचे कोतवाली देहात के चेतरा सबलापुर निवासी राहुल वर्मा, श्रावस्ती जिले के उत्तमापुर निवासी राहुल समेत आठ लोग दब गए। किसी तरह छह श्रमिक बाहर निकाले गए।

सभी को अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया गया। देर रात तक रेस्क्यू जारी रहा। इस हादसे में घायल हुए 9 श्रमिको का इलाज चल रहा है। कोतवाल देहात वीके मिश्रा ने बताया कि मलबे में रिसिया थाना क्षेत्र के ग्राम शहनवाजपुर निवासी श्रमिक सलीम और जोगेंद्र की दबकर मौत हो गई।

घटना की जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर रामानंद कुशवाहा, एसडीएम महसी और सीओ सिटी राजीव सिसोदिया आदि ने पहुंचकर जांच की है।


डेस्क

No comments