Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जमीनी विवाद में महिला को दबंगों ने निर्वस्त्र करके घुमाया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

 


कर्नाटक : जमीनी विवाद में महिला को दबंगों ने निर्वस्त्र करके घुमाया, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल। कर्नाटक से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां बेलगावी में एक महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने का मामला सामने आया है। यह घटना सात महीने पहले हुई थी। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस के अनुसार, मामला जमीनी विवाद का है। दबंगों ने महिला के परिवार के साथ मारपीट की और उसे निर्वस्त्र कर घुमाया। मामले में महिला की बेटी ने मामला दर्ज कराया है।

दरअसल, कर्नाटक के जिले में एक महिला को कथित तौर पर सात महीने पहले निर्वस्त्र अवस्था में घुमाया गया था और घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है। मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़िता की बेटी की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने आगे कहा कि कथित घटना 31 जुलाई 2023 को तब हुई जब पीड़िता और उसके बेटे को सरकार द्वारा आवंटित तीन एकड़ जमीन पर अतिक्रमण का विरोध करने पर विरोधियों ने उनकी पिटाई की थी।

विवाद जमीन से जुड़ा है। दरअसल, सरकार की तरफ से पीड़ित महिला को जमीन दी गई थी। उसी जमीन पर कुछ दबंग लोगों ने अपना कब्जा कर लिया। महिला औऱ उसके परिवार के लोगों ने जब इसका विरोध किया तो वे मारपीट करने लगे। उन्होंने सबके सामने पीड़िता को निर्वस्त्र कर दिया और फिर उसकी परेड कराई। इतना ही नहीं, दबंगों ने महिला का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया। उन्होंने महिला के परिजन को मारा-पीटा और धमकी दी।

नग्नावस्था में कराई परेड

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने न केवल उसकी मां को नग्नावस्था में घुमाया और उसके परिवार के साथ मारपीट की, बल्कि शिकायत दर्ज कराने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। पुलिस ने आगे बताया कि मामला तब सामने आया जब पीड़िता की बेटी ने शिकायत दर्ज कराई। बेलगावी जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले की आगे की जांच के लिए गांव में डेरा डाल दिया है। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।



डेस्क

No comments