Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दर्दनाक हादसा : ओवरटेक के चक्कर मे पलटी स्कूल बस 37 बच्चे घायल, ईद के दिन भी खुला था स्कूल


नारनौल। दर्दनाक हादसा : ओवरटेक के चक्कर मे पलटी स्कूल बस 37 बच्चे घायल, ईद के दिन भी खुला था स्कूल । कनीना क्षेत्र के गांव उन्हाणी स्थित महिला कॉलेज के पास बृहस्पतिवार सुबह एक स्कूल के बस चालक चलती बस से कूद गया और बस एक पेड़ से टकराकर पलट गई।

दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि बस पलटते ही स्कूली बच्चे बस के शीशों में से बाहर निकल कर गिर गए। इस घटना में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ की मौत हो गई है।

ईद की छुट्टी खोला गया स्कूल

बस में कुल 45 बच्चे थे और 37 घायल हैं। जीएल पब्लिक स्कूल कनीना की यह स्कूल बस सेहलंग, झाड़ली, धनौंदा, से कनीना की ओर बच्चों को लेकर आ रहे थे। ईद की छुट्टी होने के बावजूद भी छुट्टी नहीं की गई थी।

बस से कूद गया चालक

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चालक बस से कूद गया। इसके बाद बस का पिछला हिस्सा पेड़ से टकरा गया। इस कारण बस पलट गई। बस की गति तेज होने की वजह से कुछ बच्चे शीशे तोड़ते हुए बाहर निकल कर गिए गए।

करीब दस बच्चों की हालत गंभीर है और सभी 45 बच्चे घायल हैं। इनको तुरंत कनीना लाया गया। यहां से कुछ नारनौल, पीजीआइएमएस रोहतक और रेवाड़ी रेफर कर दिए गए। एक बच्चे छितरौली के बच्चे की मौत मौके पर ही हो गई है। पुलिस को वैन को उठाकर पुलिस थाने में ले आई। चालक अभी तक फरार है।


डेस्क

No comments