Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बड़ी खबर : इस रेलवे स्टेशन पर सूटकेस में मिला 25 वर्षीय युवती सर कटा शव, हड़कम्प

 


लखनऊ : बड़ी खबर : इस रेलवे स्टेशन पर सूटकेस में मिला 25 वर्षीय युवती सर कटा शव, हड़कम्प। मिर्जापुर में ट्रेन के अंदर लावारिस पड़े सूटकेस से एक महिला का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। सूटकेस में सिर्फ महिला का धड़ था, जिसका सिर गायब था। यात्रियों से पूछताछ के अलावा सीसीटीवी आदि भी खंगाले जा रहे हैं। 

मामला चुनार रेलवे स्टेशन का है। जहां बॉम्बे-जनता एक्सप्रेस में लावारिस हालत में लाल रंग का एक सूटकेस पड़ा मिला।

सूटकेस के मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस की मौजूदगी में जब सूटकेस खोला गया तो सबके होश उड़ गए। क्योंकि, अंदर एक महिला की सिर कटी लाश थी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।इस मामले में पुलिस का कहना कि ट्रेन पटना से मुंबई जा रही थी। जरनल बोगी में लावारिस अवस्था मे टॉयलेट के पास ट्राली बैग पड़ा देख यात्रियों ने इसकी सूचना रेल हेल्प लाइन को दी। ट्रेन जब चुनार जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर पहुंची तो आरपीएफ और जीआरपी ने सूटकेस खोलकर तलाशी ली।

तलाशी लेने पर सूटकेस के अंदर महिला का अर्धनग्न हालत में सिर कटा शव मिला। मृतका के हाथों में गोल्डन रंग की चूड़ी और पैर में बिछिया थी। जीआरपी ने बताया कि महिला की उम्र 25 वर्ष के लगभग है। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंची है। जांच-पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।



डेस्क

No comments