Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

मजदूर के बेटे का शव मिलने पर मची सनसनी

 


रेवती (बलिया) । स्थानीय थाना क्षेत्र के रेखहा गांव निवासी 13 वर्षीय किशोर शालू का तीन दिन बाद घर से डेढ़ किलो मीटर उत्तर छपरासारिव के कान्ही पुलिया के समीप शव मिलने से सनसनी फैल गई। 

गांव निवासी छठू राजभर का  लड़का शालू 19 जून की शाम घर के समीप रहने वाले मन्नू राजभर के साथ नूरपुर रेखहा चट्टी पर समोसा लेने गया था। उसके बाद से गायब हो गया। इधर उधर तलाशने के बाद उसकी मां पिंकी देवी ने गुरुवार को उसकी गूमशुदगी की थाना में तहरीर दी। पुलिस द्वारा गायब किशोर की मां की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही थी। 



शुक्रवार को दिन में छपरा सारिव गांव के कान्ही पुलिया के समीप किशोर के शव को देख कर बच्चों ने शोर मचा कर आस पास के लोगों को जानकारी दी। शव मिलने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की घटना स्थल पर भीड़ लग गई। ग्राम प्रधान शंकर यादव की सूचना पर थानाध्यक्ष रोहन राकेश सिंह, एस आई प्रभाकर शुक्ला के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटना के बाबत लोगों से पूछताछ की। पुलिस द्वारा किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू जिला चिकित्सालय बलिया भेज दिया गया। ग्रामीणों का कहना है कि किशोर के साथ कही अन्यत्र हत्या कर शव यहा पर रख दिया गया है। मृतक किशोर के पिता मुम्बई में मजदूरी करते हैं। दो भाई व एक बहन में सबसे बड़ा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि किशोर के साथ समोसा खरीदने के लिए साथ गए युवक मन्नू राजभर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही घटना के संबंध में जानकारी हो पायेगी।


पुनीत केशरी

No comments