Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया में युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या, हत्या के बाद नाक और मुंह में मिट्टी ठूंसा

 


बलिया : श्रीपतिपुर (धतूरी टोला) गांव निवासी कमलेश बिंद (34) पुत्र स्व. लाल बच्चा बिंद की हत्या बदमाशों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर कर दी। यही नहीं, हत्या करने के बाद बदमाशों ने कमलेश के नाक और मुंह में मिट्टी ठूंस दिया था। घटना की सूचना पर पहुंची दोकटी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात कमलेश बिंद के चचेरे भाई का तिलक था, जहां रात करीब 8 बजे खाना खाकर खेत में अपने मड़हे में सोने के लिए कमलेश बिन्द चला गया। शुक्रवार की सुबह खेत में शौच के लिए गए लोगों ने देखा कि कमलेश बिन्द मुंह के बल खेत में पड़ा हुआ है। उसे घायल समझ कर गांव के लोग उठाकर घर ले आये, तभी किसी ने उसका नब्ज देखकर कहा कि इसकी मौत हो चुकी है। इतना सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

घटना की सूचना पर सुबह 7:30 बजे पुलिस के जवानों के साथ थानाध्यक्ष मदन पटेल घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया। परिजनों ने बताया कि कमलेश दो भाई है। बड़ा भाई टुनटुन गुजरात में नौकरी करता है। कमलेश दुबई में नौकरी करता था। आठ माह पूर्व पिता की मौत के बाद उनके श्राद्ध में शामिल होने के लिए दुबई से आया था, तब से दुबई नहीं गया।

यही अपने भाई के पास गुजरात नौकरी करने के लिए चला गया। अभी एक पखवारा पूर्व ही गुजरात से लौटा था। कमलेश की शादी रेवती थाना क्षेत्र के गोपाल नगर में हुई है। हत्या के बाद पत्नी व कमलेश के तीन छोटे-छोटे बच्चे व मां का रोते-रोते बुरा हाल है। मां ने बताया कि हम लोगों की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। इस बाबत पूछने पर थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।




By- Dhiraj Singh

No comments