Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

फिर दिखने लगी बलिया में सीपीसी की हनक, सकते में अधिकारी


बलिया। जनपद के बतौर जिलाधिकारी अपनी हनक के लिए जाने जाने वाले वर्तमान में उत्तर प्रदेश विद्युत उत्पादन एवं पोषण निगम, लखनऊ के प्रबंध निदेशक डॉ0 सेंथिल पांडियन सी के बलिया के नोडल अधिकारी बनते ही एक बार फिर प्रशासनिक अधिकारियों में उनकी हनक दिखने लगी है।
इस बात का प्रमाण जिलाधिकारी भवानी सिंह खंगारौत द्वारा अपने मातहतों को निर्देशित पत्र से मिलता है। जिसमें डीएम ने नोडल अधिकारी डॉ0 सेंथिल पांडियन सी के 15 व 16 जून को जनपद प्रस्तावित दो दिवसीय दौरे को लेकर अधीनस्थों को कड़ा निर्देश जारी किया है, जिसमें उन्होंने समस्त प्रपत्रों के साथ मौके पर मौजूद रहने को कहा है।
साथ ही चेताया है कि किसी भी परिस्थिति में कोई भी अधिकारी जिला मुख्यालय ना छोड़े। इतना ही नहीं डीएम ने पूर्व दी गई छुट्टियों को भी निरस्त कर दिया है, ताकि प्रभारी अधिकारी के निरीक्षण के दौरान कोई खाली सामने न आये।
बता दे कि प्रदेश की योगी सरकार ने बीते उस जून एक शासनादेश पत्र संख्या 970/31-2019-65/2014 टीसी-1 दिनांक 10 जून 2019 को जारी करते हुए डॉ0 सेंथिल पांडियन सी को बलिया जनपद का प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया है। जो जिले में विकास कार्यक्रमों की समीक्षा के साथ ही भौतिक सत्यापन एवं स्थलीय निरीक्षण कर सरकार को वस्तु स्थिति से अवगत करायेंगे।


By-Ajit Ojha

No comments