Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

योगी सरकार के खिलाफ नेता प्रतिपक्ष ने भरी हुंकार





बांसडीह,बलिया। सूबे की योगी सरकार द्वारा बीते उपचुनाव में प्रशासन का बेजा इस्तेमाल करते हुए नंगा नाच किया गया, वह प्रदेश के लोगों ने इससे पहले कभी नहीं देखा। फिर भी सपा के उम्मीदवारों ने तीन सीटों पर विजय फहराया। जबकि बाकी दो सीटों समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार दो नम्बर पर रहें। हमे किसी भी कीमत पर 2022 का चुनाव जीतकर प्रदेश में सरकार बनानी हैं और प्रदेश की जनता को अच्छी सरकार देना ही हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का सपना है। उक्त बातें प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष और बांसडीह बिधानसभा से विधायक रामगोविंद चौधरी ने बुधवार को पार्टी के कैम्प कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहीं।
प्रदेश सरकार के खिलाफ आक्रमक तेवर अपनाते हुए श्री चौधरी ने कहा कि हम जुल्मों सितम मिटायेंगे, उम्मीदें हमारी जिन्दा हैं। उनसे भी कहों बाहर निकलें, जो आस लगाए बैठें हैं"। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में विकास के सारे कार्य ठप्प पड़े हैं। सरकार को विकास के कार्यो से कोई लेना देना नहीं है, कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। आये दिन हत्या, लूट, आम बात हो चुकी है। 
कहा कि लोकतांत्रिक संस्थाओं का देश व प्रदेश की सरकार जनता सहित विपक्ष के नेताओं को प्रताड़ित कर रही है। उन्होंने कहा कि आज मौजूदा दौर में जनता की समस्याओं को सुनने वाला कोई नहीं है। नौजवान बेरोजगार हैं, किसान बदहाल हैं। व्यापारी परेशान है और सरकार के पास इसके निदान के कोई कार्यक्रम नहीं है। आरोपिया लहजें में कहा कि लोगों का ध्यान भटकाने के लिये आपस मे लड़ाया जा रहा है। कभी हिन्दू—मुसलमान, कभी झूठा राष्ट्रवाद का मुद्दे उठा रही है। ऐसे पाखंडी, राजनीति करने वाले षड्यंत्रकारी मंसूबो को बेनकाब करने की जिम्मेदारी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के ऊपर है। नेता प्रतिपक्ष ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर सरकार की नाकामियों को गिनाये और योगी सरकार की पोल खोलें। 
बैठक में डॉ. हरिमोहन सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि अशोक यादव, डॉ. जगदीश, अजित सिंह, रविन्द्र सिंह, आशीष सिंह, नवीन मिश्र,  अमित बड़क मिश्र, अजय सिंह, बिनय गोंड़, राजू सिंह, लव कुमार सिंह, छितेश्वर सिंह, बिजय यादव, राणा यादव, बिहारी पांडेय, अवधेश यादव, ललन यादव, बैशाखी, उपेंद्र सिंह, छोटक राजभर, अरविंद राजभर, श्रीप्रकाश राजभर, बबलू पांडेय, रमेश सिंह, भरत यादव, उमेश मिश्र आदि रहे। अध्यक्षता सपा विधानसभा अध्यक्ष हरेंद्र सिंह तथा संचालन रविन्द्र सिंह ने किया।


रिपोर्ट— रविशंकर पांडेय

No comments