Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सड़क हादसे में एटीएम गार्ड की मौत



सहतवार,बलिया। बाँसडीह—सहतवार मार्ग पर मंगलवार को देर शाम सुरहिया मोड़ के करीब मोटरसाईकिल और ट्रैक्टर की टक्कर में बाइक सवार की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी। यह सूचना जैसे ही उसके परिजनों को मिली उन्होंने ग्रामीणों की मदद से बुधवार को मुआवजे की मांग को लेकर चक्का जाम कर दिया। काफी मशक्कत के बाद प्रशासन ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया। हालांकि इसके पूर्व पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया था। 

बताया जा रहा है कि सुरहिया निवासी राकेश सिंह उर्फ मन्टू सिंह 40 वर्ष पुत्र स्व. धर्मात्मा सिंह मंगलवार की देर शायं सहतवार से अपने घर सुरहिया मोटरसाईकिल से जा रहा था। अभी वह सुरहिया मोड़ के पास पहुँचा ही था कि बाँसडीह के तरफ से तेज गति से आ रहे ट्रेक्टर ने उसकी बाइक को धक्का मार दिया। इस घटना में वह गंभीर रुप से घायल हो गया। आनन— फानन में मौके पर जुटें लोगों ने उसे उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र ले जा रहे थे कि रास्तें में ही उसने दम तोड़ दिया। लोगों का कहना है कि राकेश सिंह सहतवार स्टेट बैक के एटीएम पर गार्ड का काम करते थे।
 उनकी केवल छोटी—छोटी दो लड़की है। राकेश सिंह की मौत से परिवार के लोगों का रो—रोकर बुरा हाल है। वहीं घर वालों ने ट्रैक्टर की गिरफ्तारी एवं मुआवाजे की मांग को लेकर सहतवार बांसडीह मार्ग को बुधवार की सुबह 10 बजे से 11 बजे तक जाम कर दिया। चक्का जाम की सूचना मिलते ही सहतवार थानाध्यक्ष अनिल चंद तिवारी मय फोर्स मौके पर पहुँच कर घर वालों को आश्वासन देकर जाम खत्म कराया। 


रिपोर्ट—श्रीकांत चौबे

No comments