Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सनबीम के आंगन में होगा ‘लैंगविज’ का आयोजन


-देशभर के स्कूलों की टीमें करेंगी शिरकत


बलिया। सनबीम स्कूल अगरसण्डा और डी.एच.के. एडूसर्व लि. द्वारा अंतर विद्यालयीय भाषा क्विज प्रतियोगिता ‘लैंगविज’ का आयोजन पहली बार बलिया जनपद में ख्यातिलब्ध क्विज मास्टर मि. बैरी ओ ब्रायन द्वारा किया जायेगा। मि. बैरी ने विगत 27 वर्षों में 2500 से ज्यादा क्विज प्रतियोगिताओं का आयोजन भारत, मध्य एशिया, यूरोप एवं अमेरिका के देशों में किया है।

प्रतियोगिता में पूरे भारतवर्ष के स्कूलों के छठवीं से आठवीं कक्षा तक के विद्यार्थियों की टीम प्रतिभाग करेंगे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डी.एच.के. एडूसर्व लि. के निदेशक मि. हर्ष मधोक, सनबीम ग्रुप ऑफ एजूकेशनल इंस्टीट्यूशन्स की उप-निदेशिका शिक्षाविद् मिसेज अमृता बर्मन, सनबीम स्कूल बलिया के चेयरमैन संजय कुमार पाण्डेय, सचिव अरूण कुमार सिंह, निदेशक डॉ. कुँवर अरूण सिंह व प्रधानाचार्या श्रीमती सीमा भी उपस्थित रहेंगे।

क्विज प्रतियोगिता में आरंभिक राउंड में सभी टीमें प्रतिभाग करेंगी, जबकि मात्र 6 टीमों को प्रदर्शन व अंकों के आधार पर फाइनल हेतु चयनित किया जायेगा। इस आयोजन में भारी संख्या में बलिया एवं आस-पास के जनपदों के प्रतिष्ठित स्कूलों के प्रतिभागियों व अभिभावकों के उपस्थित रहने की सूचना प्राप्त हुई है। विद्यालय के निदेशक डॉ. कुँवर अरूण सिंह ने सभी जनपद वासियों को इस आयोजन में उपस्थित होकर बच्चों के उत्साहवर्धन करने की अपील की है। कार्यक्रम 18 अक्टूबर को प्रातः 10 बजे से विद्यालय प्रांगण में प्रारम्भ होगा।


By- Ajit Ojha

No comments