Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पति के साथ सो रही पत्नी की अज्ञात बदमाशों ने की हत्या


बांसडीह, बलिया। कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर पुलिस चौकी अंतर्गत ताहिरपुर गाँव में बीती रात खाना खाकर अपने घर में एक ही चारपाई पर सो रहे पति व पत्नी  में से पत्नी को ही अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी । सूचना पाकर  मौके पर पहुँचे प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने एम्बुलेंश से उसे जिला अस्पताल पहुँचाया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
क्षेत्र के सुल्तानपुर चौकी अंतर्गत ताहिरपुर गाँव में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने एक ही चारपाई पर सो रहे पति व पत्नी में से पत्नी सबिता राजभर  उम्र 40 वर्ष पत्नी जनार्दन राजभर को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी व मौके से फरार हो गया। नित्य दिन की भांति खाना खाकर अपने घर में सोई हुई थी कि लगभग बारह बजे के आस पास अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर उसे गोली मार दी।

 गोली की आवाज सुन अभी ग्रामीण पटाका की आवाज की सोच ही रहे थे कि जनार्दन राजभर के घर से रोने चीखने की आवाज आने लगी। हो हल्ला सुन लोग मौके पर पहुंचे और किसी  ने पुलिस को सूचना दी । सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह हमराहियों के साथ मौके पर पहुँचे और उक्त महिला को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुँचाया जहाँ डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ,अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार मौके पर पहुँच कर घटना की जानकारी प्राप्त की और मातहतों से बातचीत कर घटना की जल्द से जल्द पर्दाफाश करने के निर्देश दिए। मृतका की दो बेटी शांति उम्र 12 वर्ष , मानती उम्र 10 वर्ष  एवम एक पुत्र दिनेश उम्र 14 वर्ष है।


रिपोर्ट- रविशंकर पांडेय

No comments