Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जाने कहां बाइक सवारों के लिए अमंगल हुआ मंगलवार और मच गया कोहराम


सिकंदरपुर,बलिया। थाना क्षेत्र के बनहरा चट्टी पर मंगलवार को देर शाम करीब सात बजे हुई ट्रैक्टर— बाइक की आमने सामने टक्कर में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गयी। सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण को भेज दिया। हादसे की जानकारी जैसे ही परिजनों और रिश्तेदारों को हुई कोहराम मच गया। 


जानकारी के अनुसार, सहतवार थाना क्षेत्र के महादनपुर निवासी राजेन्द्र चौहान उम्र 30 वर्ष पुत्र वृंदा नंद चौहान व देवेन्द्र चौहान उम्र 28 वर्ष पुत्र तारकेश्वर चौहान अपने रिश्तेदार व सिंकदरपुर थाना क्षेत्र के काजीपुरा निवासी मंतोष चौहान पुत्र नंदू चौहान उम्र 23 वर्ष के साथ इलाके के सोनबरसा निवासी व रिश्तेदार अच्छे लाल चौहान के यहां जा रहे थे। अभी उनकी बाइक नगरा मार्ग पर बनहरा चट्टी के समीप ही पहुंची थी कि सामने से तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर से मोटरसाइकिल की सीधी भिड़त हो गयी।


यह टक्कर इतनी तेज थी कि एक ओर जंहा बाइक के परखच्चे उड़ गये तो दूसरी ओर बाइक पर सवार तीनों युवक लहुलुहान होकर सड़क पर गिर पड़े। जब तक इलाकाई लोग कुछ समझा पाते तब तक तीनों की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में ले लिया तथा थाने ले आई। इसके उलट घटना को अंजाम देने के उपरांत चालक ट्रैक्टर व ट्राली को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।


रिपोर्ट : एसके शर्मा

No comments