Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

लेखपाल संघ ने तहसीलदार को दिया आठ सूत्रीय मांग पत्र



बांसडीह,बलिया । उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ इकाई बांसडीह द्वारा तहसील लेखपाल संघ ने  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सम्बंधित ज्ञापन लेखपाल संघ ने मंगलवार को तहसीलदार  गुलाबचन्द्रा को आठ सूत्रीय मांगों का पत्र सौंपा।

उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ ने तहसीलदार को सौपते हुए ज्ञापन में कहां है कि हमारी सभी मांगों पर शासन से सहमति के बावजूद अभी तक शासनादेशों के अनुसार ना तो अभी तक अंतर मंडलीय स्थानांतरण किए गए हैं और ना ही आय, जाति, निवास प्रमाण पत्र हेतु 5 रुपया प्रति प्रमाण पत्र का भुगतान किया गया है और लैपटॉप के लिए डोंगल एवं 251 रुपये प्रतिमाह नेट भत्ता भी किसी जनपद में उपलब्ध नहीं कराया गया है तथा परिषद एवं प्रदेश के जिलाधिकारियों द्वारा शासन आदेशों का अनुपालन नहीं किया जा रहा है।

आठ सूत्रीय ज्ञापन में उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ ने ए०सी०पी० विसंगति, वेतन उच्चीकरण, प्रोन्नति काडर रिव्यू, पेंशन विसंगति, भत्ते, पदनाम परिवर्तन, राजस्व उप निरीक्षक सेवा नियमावली 2018 को प्रख्यापित किये जाने व प्रशासनिक व्यय हेतू इंसेंटिव आदि मांगों के संबंध में शासनादेश निर्गत करने की मांग की है जिससे किसान मजदूर छात्र एवं प्रशासन को होने वाली किसी भी असुविधा से बचाया जा सके।धरना में राहुल कनोजिया, पूनम ओझा,दीपांजलि,दिलीप सिंह,राजेश राम ,आशुतोष पांडेय आदि रहे।अध्यक्षता अनिल तिवारी तथा संचालन निर्भय नारायन सिंह



रिपोर्ट : के के पांडेय

No comments