Breaking News

डबल डेकर बस ट्रक से भिड़ी, 13 की मौत



नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के फिरोजबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर प्राइवेट बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में 14 लोगों की जान चली गई, जबकि 31 लोग घायल हो गए। एक्सप्रेस-वे पर खड़े एक ट्रक में प्राइवेट बस की टक्कर की वजह से हादसा हुआ, जिसमें 31 लोगों के घायल हो गए।हादसे की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। राहत-बचाव कार्य फौरन शुरू कर घायलों को बस से निकाल कर फौरन सैफई के मिनी पीजीआई में भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक,बस दिल्ली से मोतिहारी (बिहार) जा रही थी। एक निजी डबल डेकर बस ने फिरोजाबाद के भदान गांव के पास अनियंत्रित हो गई और सड़क पर खड़े 22 पहिये वाला ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। ट्रक पंचर होने की वजह से सड़क के किनारे खड़ा कर दिया था। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जेसीबी की मदद से बस को सड़क से हटाया गया।
वहीं हादसे में मरने वाले लोगों की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डीएम और एसपी को मौके पर पहुंचकर  राहत और बचाव कार्य तेज करने का निर्देश दिया है।  सैफई मिनी पीजीआई के मेडिकल ऑफिसर डॉ. विश्व दीपक ने बताया कि करीब 31 घायलों को अस्पताल में देर रात लाया गया था, जिसमें से 13 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है। बस में 40-45 यात्री सवार थे।
डेस्क

No comments