Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

कांग्रेसी व वामपंथी विचारधारा वाले मुस्लिम समुदाय को भड़काकर पहुंचा रहे हैं देश का नुकसान : भाजपा सांसद


बलिया : वामपंथी विचारधारा व कांग्रेस के लोग मुश्लिम समुदाय को गुमराह करके देश का नुकसान पहुंचा रहे है। देश के प्रधानमंत्री, गृहमंत्री सांसद व अन्य जनसभाओं के माध्यम से स्पष्ट कर चुके हैं कि सीएए किसी को नागरिकता देने के लिए है, किसी से नागरिकता छिनने के लिए नहीं। इसके बावजूद जान बूझकर एक समुदाय को भड़काने के लिए यह काम किया जा रहा है।
उक्त उद्गार सलेमपुर के सांसद रवींद्र कुशवाहा के हैं जो मंगलवार को नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा मंटन के बैरिया स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सीएए के नाम पर शाहीनबाग व अन्य स्थानों पर महिलाओं व बच्चों का दुरुपयोग किया जा रहा है। इन महिलाओं व बच्चों पर मोदी सरकार बल प्रयोग नहीं करना चाहती है, इसलिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार है। सुप्रीमकोर्ट ने शाहीनबाग में अपना वार्ताकार भी भेजा था। अब पुनः बुधवार को सुप्रीमकोर्ट में होने वाले सुनवाई का इंतजार किया जा रहा है।
सांसद श्री कुशवाहा ने कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र में ही राममंदिर, धारा 370 आदि मुद्दा था। जब भाजपा अपने घोषणा पत्र के एक एक मुद्दे पर काम करना शुरू किया है तो विपक्षियों को लगा कि अब तो हमारे पास कोई मुद्दा ही नहीं बचेगा। जिससे वे अब मुश्लिम समुदाय को बरगलाकर देश मे उपद्रव फैलाने का काम कर रहे हैं। केंद्र सरकार बेरोजगारी दूर करने के लिए प्रधानमंत्री मुद्रा योजना चलाकर लगभग 12 करोड़ लोगों को मुद्रा योजना से जोड़ा गया है जबकि युवाओं को कौशल विकास योजना से जोड़ने का प्रयास हुआ है।



रिपोर्ट : धीरज सिंह

No comments