Breaking News

उत्तर प्रदेश शासन के निर्देश पर प्रतियोगिता का आयोजन




गड़वार(बलिया) उत्तर प्रदेश शासन के निर्देश पर राष्ट्रीय आविष्कार अभियान के तहत शुक्रवार को ब्लाक संसाधन केंद्र गड़वार पर चित्रकला, लेखन और क्विज प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता में  शिक्षा क्षेत्र गड़वार के सभी उच्च प्राथमिक विद्यालयों के छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया ।पर्यवेक्षक के रूप में अजीत कुमार सिंह और कु०चिंता की देख रेख में नियत समय से परीक्षा आरम्भ हुई। प्रतियोगिता की मॉनिटरिंग खंड शिक्षाधिकारी सुनील कुमार पटेल ने किया।
विज्ञान एवं गणित क्विज प्रतियोगिता में पूर्व माध्यमिक विद्यालय निहालपुर के कक्षा 8वीं के छात्र बबलू कुमार प्रथम स्थान पर ,पू०मा०वी  घोसवती के छात्र प्रेमशंकर यादव द्वितीय स्थान पर पू०मा०विद्यालय कोपवा के छात्र व नीरज गुप्ता तृतीय स्थान पर रहे।वहीं विज्ञान विषयक निबंध प्रतियोगिता में पू०मा०विद्यालय निहालपुर की कक्षा 7 वीं की छात्रा अंजलि सिंह ने प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा विज्ञान विषयक चित्रकला प्रतियोगिता में पू०मा०विद्यालय खड़ीचा की कक्षा 8वीं की छात्रा आशांजली गुप्ता ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।
राजेश मिश्रा,दयाशंकर पुष्कर,संजय यादव, मानवेंद्र उपाध्याय, गोविंद,दयाशंकर तिवारी,जनार्दन राम आदि अध्यापको का योगदान इस प्रतियोगिता को सम्पन्न कराने में सराहनीय रहा।



रिपोर्ट-पीयूष श्रीवास्तव

No comments