Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

डीआरएम के कारस्तानी से मायूस हुए बलिया के लोग, पटरी पर नहीं दौड़ी इंटरसिटी




रसड़ा (बलिया)  होली के अवसर पर पूर्वोत्तर रेलवे बलिया जनपद वासियों को खास तोहफा देने के मूड में नजर आ रहा था। इस बावत वाराणसी डिवीजन के डीआरएम ने बतलाया था कि  बीते 3 माह से बंद इंटरसिटी एक्सप्रेस को 1 मार्च से पुनः चलाया जायेगा।
गौरतलब है कि रेल प्रशासन ने एक  दिसम्बर 2019  में अचानक इस ट्रेन का संचालन कोहरे के कारण बंद कर दिया था। बार बार अखण्ड भारत न्यूज संवाददाता ने ध्यान आकृष्ट कराता रहा रेल विभाग इस ट्रेन के बंद होने के कारणों का कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रहा था । वहीं दूसरी तरफ प्रतिदिन चिकित्सा के लिए मऊ तथा वाराणसी जाने वाले सैकड़ों छात्रों ,मरीजों  ,व्यपारियो, सहित आम यात्रियों के सामने विकट समस्या खड़ी हो गई है ।  उधर इस ट्रेन के बंद होने से यात्रियों में भारी आक्रोश बढ़ता जा रहा हैं ।
अखण्ड भारत न्यूज संवाददाता पिंटू सिंह ने जनहित समस्याओं को देखते हुए इस समस्याओं से वाराणसी मंडल रेल प्रबंधक  डीआरएम विजय कुमार पंजियार से दूरभाष पर सम्पर्क कर यहां के  समस्याओं  को अवगत कराया तो उन्होंने बताया कि एक मार्च से इण्टरसिटी का संचालन होगा ।
आज  इण्टरसिटी नहीं आने से लोगों मे आक्रोश देखा गया रविवार को दोपहर में सर्वदलीय बैठक कर रेल महाप्रबंधक के नाम दो दर्जन लोगों ने स्टेशन मास्टर को पत्रक सौंपा और 5 मार्च तक इण्टरसिटी नहीं चलने पर धरना प्रदर्शन सर्वदलीय होगा ।
हालांकि इस सन्दर्भ मे अखण्ड भारत न्यूज संवाददाता ने वाराणसी रेल महाप्रबंधक से दूरभाष पर जानकारी लेना चाहा मगर महाप्रबंधक फोन रिसिव नहीं किया ।फिर संवाददाता ने वाराणसी रेल महाप्रबंधक पीआरओ से सम्पर्क किया तो उन्होंने बताया कि काफी ट्रेन रद्द चल रही हैं साहब अभी मीटिंग में हैं ।



रिपोर्ट : पिंटू सिंह

No comments