Breaking News

> > >

लॉक डाउन का अनुपालन करते हुए पुण्यतिथि पर याद किये गए पूर्व मंत्री स्वर्गीय बच्चा पाठक


बाँसडीह, बलिया : पूर्व मंत्री स्वर्गीय बच्चा पाठक के पैतृक गाँव खानपुर में शुभेक्षुओं ने जहाँ स्व बच्चा पाठक के तृतीय पुण्य तिथि पर श्रद्दांजलि दी। वहीं स्वर्गीय बच्चा पाठक के पुत्र पदुम पाठक , पौत्र पुनीत पाठक (भासपा नेता ) ने भी पुष्प अर्पित किया। स्व बच्चा पाठक की पत्नी सहोदरी देवी भी धीरे - धीरे चित्र के पास पहुंच गईं। और उन्होंने भी चित्र पर माला पहनाने के बाद कहा कि मुझे नही लगता कि हमारे बीच पाठक जी नही हैं। जब लोगों ने नारा लगाना शुरू किया तो सहोदरी देवी ने उल्लास से कहा कि एक बार में ही बोलकर आप लोग चुप हो गए। कुछ देर तक तो बोलते। तो लोगो ने बच्चा पाठक अमर रहे का जोरदार नारा लगाया। लोगो ने कहा कि बिरले ही पैदा होते है ऐसे सपूत ।वहीं  पौत्र पुनीत पाठक ने कहा कि बाबा आपकी कमी मुझे  खल रही हैं और खलेगी । आपने जो बांसडीह विधानसभा के लिए किये ।और भी अधिक उसे मैं जनता के बीच रहकर पूरा करूँगा। आपके पदचिन्हों पर चलना ही उनके प्रति मेरी यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
श्रधांजलि अर्पित करने वालो में पँचानन्द पाठक,बिजेंद्र सिंह, शिवजी पाठक,रामरेखा वर्मा,राधामोहन पासवान ,अभिजीत तिवारी सत्यम,रामश्रेयय यादव,बिनय चौबे पिंटू,गुप्तेश्वर ओझा,अक्षय पांडेय,हरेराम सिंह,आदि रहे
उधर केवरा में श्रीप्रकाश मिश्र के नेतृत्व में पूर्व मंत्री बच्चा पाठक को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।


 बाबा के  आदर्शों पर चलना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि - राम गोविंद 

"लॉक डाउन का अनुपालन करते हुए शुभेक्षुओं ने दी गई विनम्र श्रद्धांजलि "
बाँसडीह विधानसभा के पूर्व विधायक व कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता रहे स्व. बच्चा पाठक का उनके पैतृक गांव (सहतवार) खानपुर में गुरुवार को तीसरा पुण्य तिथि मनाया गया। वहीं सूबे सरकार के नेता प्रतिपक्ष व बाँसडीह विधानसभा के विधायक राम गोविंद चौधरी ने दूरभाष पर बताया कि बाबा के आदर्शों पर चलना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।  राम गोविंद ने कहा कि विधानसभा की जनता की तरफ मैं बाबा को नमन करता हूँ। दुर्भाग्य है कोरोना वायरस के चलते लॉक डाउन का समय चल रहा है। नही तो मैं बाबा के गांव खानपुर में आज रहता। बाबा को हम कभी भूल नही सकते।



रिपोर्ट : रविशंकर पांडेय

No comments