Breaking News

सोती बीवी के बिस्तर में पति ने छोड़ दिया जहरीला सांप



कोच्चि। केरल के कोच्चि शहर के कोलम इलाके में पति ने अपनी पत्नी को ऐसी मौत दी, जिससे हर कोई हैरान रह गया। बीते 6 मई को महिला की मौत हो गई थी, जिसकी जांच में क्राइम ब्रांच की टीम जुटी हुई थी। जांच के दौरान टीम को ऐसी जानकारी मिली की वो भी दंग रह गए। टीम ने खुलासा करते हुए बताया कि पत्नी उथरा को उसके पति सूरज ने अपने एक दोस्त सुरेश के साथ मिलकर सांप से डंसवा कर मार डाला। पुलिस ने हत्यारोपित पति सूरज और उसके दोस्त सुरेश को गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने पूरे मामले का खुलासा किया है।

पुलिस ने बताया कि पति सूरज अपनी पत्नी उंथरा से किसी भी तरह छुटकारा पाना चाहता था। क्योंकि सूरज किसी और महिला से शादी करने वाला था। पत्नी को मौत के घाट उतारने के लिए सूरज ने काफी रिसर्च किया। सबसे पहले उसने यूट्यूब के जरिये सांपों को पकड़ने और उन्हें काबू करने का तरीका सीखा। इसके बाद सूरज ने अपने दोस्त सुरेश की मदद ली, जो पेशेवर संपेरा था और सांप पकड़ने में माहिर था।

सुरेश ने ही सूरज को सांपों की खास ट्रेनिंग दी थी। कोल्लाम के पुलिस अधीक्षक हरिशंकर ने बताया कि 6 मई को सूरज अपने दोस्त से एक जहरीला सांप खरीदा और चुपचाप थैले में लेकर उसे घर ले आया। रात के वक्त जब उसकी पत्नी सो गई तो सूरज ने उसके ऊपर सांपों को फेंक दिया। सांप ने दो बार उथरा को डंस लिया लेकिन सूरज वहीं चुपचाप देखता रहा। घटना को अंजाम देने के बाद सूरज ने सांप को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भाग गया।

वहीं घटना के अगले दिन सूरज जब घर से बाहर चला गया तो घर में रह रहे परिजन उथरा का शव देखकर हैरान रह गए। बाद में कमरे के अंदर सांप भी मिली। उंथरा के परिजनों को उसी वक्त शक हो गया क्योंकि इससे पहले भी उंथरा को सांप काट चुका था लेकिन सही समय पर इलाज मिलने से उसकी जान बच गई थी।
पुलिस ने बताया कि सूरज और सुरेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पथनमथिट्टा जिले के अदूर के एक निजी बैंक कर्मचारी सूरज और उथरा की 2 साल पहले शादी हुई थी। सूरज ने शादी में उथरा के परिवार की तरफ से मिले ज्यादातर गहनों को बेच दिया था। अपनी पत्नी को मारने के लिए उसने कोबरा और रसेल वाइपर जैसे बेहद ही जहरीले सांप लेकर आया था।



डेस्क

No comments