Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

गाँवो में निगरानी समिति बनाने के दिये क्षेत्राधिकारी ने निर्देश



बांसडीह, बलिया । कोतवाली बाँसडीह प्रभारी निरीक्षक ने रविवार को सभी उपनिरीक्षकों,बीट प्रभारी,सिपाहियों को अपने अपने क्षेत्र में स्थानीय ग्राम प्रधानों, एन सी सी,बीडीसी,सम्भ्रांत लोग से मिलकर ग्राम निगरानी समिति बनाने का निर्देश दिया।ग्राम निगरानी समिति में जुड़े सभी लोग बाहर से आने वाले व्यक्तियों की एवं कोरेन्टीन सेंटर में रहने वाले    व्यक्तियों के बारे के सूचनाएं देंगे।वहीं क्षेत्राधिकारी दीप चन्द्र ने सभी पुलिसकर्मियों को सख्त निर्देश दिया कि कोरेन्टीन सेंटर के रहने वालों को किसी भी प्रकार से बाहर निकलने न दिया जाय।सेंटर में रहने वालों के परिवारों द्वारा किसी भी प्रकार की प्रतिबंधित खाद्य सामग्री कोरेन्टीन सेंटर के अंदर न जाने पाए।कोरेन्टीन सेंटर पर ड्यूटी वाले सभी पुलिसकर्मियों को ग्लब्स,सेनिटाइजर, मास्क एवं चेहरे को ढकने के लिए हेलमेट प्रयोग करने का निर्देस दिया है।




बांसडीह पुलिस द्वारा कोविड 19 व रमजान को लेकर किया गया फ्लैग मार्च

बांसडीह, बलिया । देश मे चल रहे वैश्विक महामारी कोविड-19 को लेकर बांसडीह कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह के नेतृत्व में शांति ब्यवस्था कायम रखने हेतु पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च कोतवाली से प्रारम्भ होकर स्टेट बैंक,बड़ी बाजार, सब्जी मंडी, इलाहाबाद बैंक के रास्ते निकलकर अम्बेडकर तिराहा होते हुए पूरे कस्बे का भ्रमण किया।प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि लॉक डाउन में लोगो को घरों में रहने एवं सोसल डिस्टेसिंग का पालन को लेकर यह फ्लैग मार्च निकाला गया है ।उन्होंने समस्त क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा की आप लोग घरों से अनावश्यक बाहर न निकले ।किसी भी प्रकार से लॉक डाउन का उलंघन बर्दाश्त नहीं की जाएगी कार्यवाही होगी। हर हाल में शान्ति ब्यवस्था कायम करना होगा।
फ्लैग मार्च में उपनिरीक्षक कमला यादव,काली शंकर तिवारी, धीरेंद्र सिंह, भोला यादव,  श्रवण कुमार, चन्दन,संदीप यादव,संदीप गौड़ ,मुसाफिर,मुकेश कुमार ,प्रदीप कुमार सहित पूरी पुलिस फोर्स रही।



रिपोर्ट : रविशंकर पांडेय

No comments