Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया में आज मिले आधा दर्जन से अधिक कोरोना पॉजिटिव



बलिया: बलिया में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा. जिससे संक्रमित मरीजों की तादाद दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है.  बलिया में सात और कोरोना पॉजिटिव बढ़े, कुल संख्या हुई 49

बलिया। जिले में रविवार को सात नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिलें में कुल मरीजों की संख्या अब 49 हो गई है। एक मरीज गड़वार ब्लाक के रतसर,  दूसरा पंदह ब्लॉक के चकरा प्रसाद पुर, नगरा ब्लाक के  डिहवा में एक, सोहव ब्लाक के कैथवली में दो व दौलतपुर में एक, बेलहरी ब्लाक में बहादुरपुर नई बस्ती में एक मिला है। इसकी पुष्टि जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही ने की है।

इससे पहले शनिवार को जिले में दो नए मरीज मिले थे. जिसमें हल्दी थाना क्षेत्र के बेलहरी का एक  तथा दूसरा नगरा ब्लॉक के अतरौली गाँव का निवासी है.

बता दें कि शुक्रवार को पहले से भर्ती 40 में से 12 की रिपोर्ट दोबारा नेगेटिव आने पर प्रशासन में 12 मरीजों को छोड़ दिया और होम क्वॉरेंटाइन रहने का आदेश दिया है।   शुक्रवार को संक्रमित मरीजों में तीन बेरुआरबारी ब्लाक के करम्मर, शिवपुर, धनौती के थे. जबकि एक मनियर ब्लॉक के पांडे के अहिरौली और दूसरा बैरिया थाना क्षेत्र के शोभा छपरा गांव का निवासी था.

बता दे कि जिले में अब तक कुल 42 पॉजिटिव केस थे। इनमें से चार मरीज को आजमगढ़ मेडिकल कॉलेज में रखा गया है, जबकि 12 स्वस्थ होने पर छोड़ दिया गया है. शेष  बसंतपुर स्थित एल-1 अस्पताल में हैं। 





रिपोर्ट: धीरज सिंह

No comments