Breaking News

महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, जांच में जुटी पुलिस




रसड़ा (बलिया ) : रसड़ा कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव की 25 वर्षीय महिला ने अपने ही गांव के दो युवकों पर दिनदहाड़े  झाड़ी में ले जाकर जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

 कोतवाली में दिए गए तहरीर में महिला ने आरोप लगाया है कि वे अपने पति के साथ बैंक में गई हुई थी लेकिन  बैंक का कम्प्यूटर व लिंक खराब होने के कारण उसका काम नहीं हुआ और वो अपने पति के साथ बाइक से वापस घर जाने लगी। घर जाते समय रास्ते में बाइक सवार दो युवक मिले जो मेरे पति से मुझे घर लेते जाने को कहा, इसपर मेरे पति ने युवकों के साथ मुझे घर भेज दिया लेकिन दोनों युवक पीड़िता को घर न ले जाकर बंढु बाध के समीप झाड़ी में लेकर गए और वहां एक युवक खड़ा होकर निगरानी कर रहा था जबकि एक युवक ने महिला के साथ बलात्कार किया।

 महिला ने तहरीर में लिखा है कि वे किसी तरह युवकों के चंगुल से जान बचाकर भागी है। घटना को लेकर क्षेत्र में अटकलों का बाजार गर्म है। सूत्रों का कहना है कि महिला जिन युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगा रही है। उनका पीड़िता के साथ चाची का रिश्ता है। घटना में सच्चाई क्या है, ये तो पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।


रिपोर्ट पिन्टू सिंह

No comments