Breaking News


कांग्रेसजनों ने चीनी राष्ट्रपति के खिलाफ किया अनोखा विरोध प्रदर्शन


बैरिया, बलिया । चीनी राष्ट्रपति के कुकृत्यों,उनकी धोखाधड़ी की दिनाचार्या एवं गैराना हरकत के विरुद्ध 363 विधान सभा बैरिया के वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं उ प्र कांग्रेस कमेटी के सदस्य सी बी मिश्र के नेतृत्व में बैरिया ब्लॉक के सैकड़ों कांग्रेसजनों द्वारा स्थानीय कांग्रेस कैम्प कार्यालय शिवानंद सदन से चीनी राष्ट्रपति का पुतला लेकर नगर की सड़कों पर चीन विरोधी नारे लगाते हुए बैरिया तीन मुहानी से होकर काली मंदिर के पास भारत सरकार के राष्ट्रीय राज मार्ग 31पर तालाब रूपी गड्ढों  को गंगोत्री मानकर चीन के राष्ट्रपति को उसमें स्नान कराकर उनके बुद्धि की शुद्धि की प्रार्थना की गई।
ततपश्चात माँ काली मंदिर पर उन वीर शहीदों के शोक सन्तप्त परिवारों  को सम्बल प्रदान करने की प्रार्थना के साथ दिवंगत 20 अमर शहीदों के प्रति 2 मिनट का मौन रखकरकी उनकी आत्मा की शांति की प्राथना की गई।

कार्यक्रम में पारसनाथ वर्मा,रामाधार पांडे,जयप्रकश तिवारी,सुनील सिंह पप्पू, रमेश मौर्य,रणजीत पाठक,धर्मनाथ प्रसाद,रामायण पासवान,अजित जाकिरपासवान,शिवनारायण पांडे,डॉ विश्वकर्मा शर्मा,बच्चा सिंह,विश्राम दुबे,श्री राम दुबे,श्रीनाथ मास्टर,जाकिर हुसैन,जगनू अंसारी ,राजेश यादव आदि रहे।


रिपोर्ट : वी चौबे

No comments