Breaking News

जानें, पवित्र रिश्ता से फेमस हुए एक्टर का कैसे हुआ दुखद अंत





रसड़ा (बलिया): रविवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थिति मकान में सुसाइड करने के बाद पटना में पिता सदमे में हैं।  

बहन का भी रो रोकर बुरा हाल है।
सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों ने जांच की मांग किया है। परिवार को भरोसा नहीं हो रहा है कि सुशांत सुसाइड कर सकता है। यही भी बताया जा रहा है कि घटना की रात सुशांत के साथ कमरे पर कई दोस्त भी थे। फिलहाल पुलिस उनके आवास पर पहुंची हुई है  वहां पर भी लोगों की भीड़ लगी हुई है।बॉलीवुड एक्टर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है। सुशांत बिहार के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के नौकर पुलिस को फोन करके इसकी जानकारी दी है। जिसके बाद पुलिस उनके कमरे पर पहुंची हुई है। 

बताया जा रहा है कि जब सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला तो नौकर ने पुलिस को जानकारी दी।
बताया जा रहा है कि सुशांत ने फांसी लगाकर सुसाइड की है। कई फिल्मों में की काम फिल्मों में काम करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत सीरियलों में काम करते थे। जीटीवी पर आने वाले धारावाहिक पवित्र रिश्ता से फेमस हुए थे। इसके बाद वे डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2 और झलक दिखला जा 4 में भी दिखाई दिए और इसके बाद सुशांत ने फिल्मों का रूख कर लिया और ‘ फिल्मी सफर शुरू किया। इसके अलावे शुद्ध देसी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, वेल्कम टू न्यू यॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया, छिछोरे, ड्राइव और दिल बेचारा फिल्मों में काम किया था।


रिपोर्ट पिन्टू सिंह

No comments