Breaking News


बलिया में फिर मिलें तीन और कोरोना पॉजिटिव मरीज



बलिया। जिले में सोमवार को तीन नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिलें में कुल मरीजों की संख्या अब 52 हो गई है। जिले में अब तक कुल 49 पॉजिटिव केस थे। इनमें से चार मरीज को आजमगढ़ मेडिकल कॉलेज में रखा गया है तो शेष को बसंतपुर स्थित एल-1 अस्पताल में हैं। वही पहले से भर्ती 49 में से 12 की रिपोर्ट दोबारा नेगेटिव आने पर घर जा चुके है। उन्हें होम क्वॉरेंटाइन रहने की सलाह दी गई है। दो रेवती व एक बैरिया ब्लाक का है। यह जानकारी जिला महामारी / कोरोना नोडल अधिकारी डॉ जियाउल हुडा ने दी।

इससे पहले रविवार को सात नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए थे। जिसमें एक मरीज गड़वार ब्लाक के रतसर,  दूसरा पंदह ब्लॉक के चकरा प्रसाद पुर, नगरा ब्लाक के  डिहवा में एक, सोहव ब्लाक के कैथवली में दो व दौलतपुर में एक, बेलहरी ब्लाक में बहादुरपुर नई बस्ती में एक मिला था। 

इससे पहले शनिवार को जिले में दो नए मरीज मिले थे. जिसमें हल्दी थाना क्षेत्र के बेलहरी का एक  तथा दूसरा नगरा ब्लॉक के अतरौली गाँव का निवासी है.

बता दें कि शुक्रवार को पहले से भर्ती 40 में से 12 की रिपोर्ट दोबारा नेगेटिव आने पर प्रशासन में 12 मरीजों को छोड़ दिया और होम क्वॉरेंटाइन रहने का आदेश दिया है।   शुक्रवार को संक्रमित मरीजों में तीन बेरुआरबारी ब्लाक के करम्मर, शिवपुर, धनौती के थे. जबकि एक मनियर ब्लॉक के पांडे के अहिरौली और दूसरा बैरिया थाना क्षेत्र के शोभा छपरा गांव का निवासी था.

बता दे कि जिले में अब तक कुल 42 पॉजिटिव केस थे। इनमें से चार मरीज को आजमगढ़ मेडिकल कॉलेज में रखा गया है, जबकि 12 स्वस्थ होने पर छोड़ दिया गया है. शेष  बसंतपुर स्थित एल-1 अस्पताल में हैं। 





रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments