Breaking News

मवेशी चराने गये युवक का घर लौटा शव, कोहराम



रेवती (बलिया) :रेवती थाना अंतर्गत दलछपरा गांव में रविवार को दिन में मवेशियों को चराने गया युवक दलछपरा कुण्ड में स्नान करते समय डूब गया । कुण्ड के किनारे उसके कपड़े व चप्पल को देख लोगों को उसकी डूबने की आशंका हुई । मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा देर सायं तक शव की  जाल डलवाकर तलाश कराई गई । किन्तु रविवार को शव नही मिल पाया ।

सोमवार की सुबह उसका शव कुण्ड में उतराया देख गांव वालों की कुण्ड पर भीड़ लग गई । सूचना मिलने पर पहुंचे एस आई गजेद्र राय ने आवश्यक पंचनामा के साथ शव को पोस्टमार्टम हेतू बलिया भेज दिया ।

संदीप यादव (18 वर्ष) पुत्र विनोद यादव निवासी गांव दलछपरा रविवार को प्रति दिन की तरह मवेशियों को चराने सरेह (खेत) में गया था । दोपहर में कुण्ड में स्नान करते समय डूब गया । विलंब होने पर परिजन उसे तलाशते हुए पहुंचे तो कुण्ड के किनारे कपड़ा व चप्पल देख डूबने की आशंका पर पुलिस को सूचना दी । मृतक युवक एक पैर से विकलांग है ।  उससे छोटा एक भाई व एक बहन है । इस घटना से पूरे परिवार में कोहराम मच गया । माता सुनीता देवी सहित दोनो भाई बहन के रूदन से आस पास के लोगों की आंखे भी डबडबा जा रही थी । पिता भी गुमशुम सा हो गये ।


रिपोर्ट   पुनीत केशरी

No comments