Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियो मे नव विवाहिता की मौत


मनियर, बलिया। क्षेत्र के पीलूई गांव मे शुक्रवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में बीस वर्षिय एक नवविवाहिता की मौत हो गई। परिजन उसे इलाज हेतु  करीब 6.00बजे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर लाए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
चर्चा के अनुसार उक्त   गांव  निवासी  प्रीति देवी 20 वर्ष पत्नी हिमांचल राजभर की मौत किसी  विषाक्त पदार्थ के सेवन के वजह से शुक्रवार के दिन हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस मृतका के पति हिमाचल राजभर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
बताते चलें कि बांसडीह कोतवाली थाना क्षेत्र के शकलपुरा निवासी श्रीनिवास राजभर की पुत्री प्रीति की शादी विगत 29 अप्रैल 2018 को मनियर थाना क्षेत्र के पीलूई निवासी हिमांचल राजभर पुत्र रामप्रीत राजभर के साथ हुई थी।मृतका प्रीति के पिता श्री निवास राजभर का कथित आरोप है कि शुक्रवार के दिन सायं काल 5:00 बजे मेरी बेटी के ससुराल पक्ष के तरफ से  सूचना मिली कि आपकी लड़की की तबीयत  खराब है। पिता का यह भी आरोप है कि आए दिन दहेज के मांग को लेकर मेरी बेटी को उसका पति प्रताड़ित करता था। मृतका प्रीति का 9 माह का एक पुत्र आर्यन भी है। मृतका की मां मीना देवी का बेटी के मौत बाद रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस मृतका के पति हिमाचल राजभर को हिरासत में लेकर कार्यवाही कर रही है। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल मे जुटी है ।



राम मिलन तिवारी

No comments