Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

एकदिन में शहर में 20 और देहात में मिले 29 कोरोना संक्रमित




बलिया: शनिवार 11 जुलाई को आई रिपोर्ट में शहर में 29 संक्रमित मरीज विभिन्न मोहल्लों में मिले। जबकि 20 संक्रमित मरीज देहातों में मिले। इस प्रकार कुल 49 मरीज संक्रमित मिले हैं। 

नगर तहसील परिषद में तीन, उमरगंज में एक, आनंदनगर में एक, लच्छू टोला में एक, सतनी सराय गड़हा मोहल्ला में एक, जगदीशपुर पानी टंकी में एक, राजपूत नेवरी में एक, कासिम बाजार में एक, लक्ष्मी मार्केट में एक, कृष्णा नगर में एक, विजय सिनेमा रोड में एक, बहेरी में एक, सहरसपाली में एक, कलेक्ट्रेट कॉलोनी में एक, राजेंद्र नगर में दो, जापलिंनगंज में दो, विजईपुर में एक, डूडा ऑफिस में दो, निराला नगर में पांच, बेदुआ में एक संक्रमित मरीज पाए गए हैं। वहीं ग्रामीण क्षेत्र के रसड़ा तहसील के स्टेट बैंक में पांच कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं।

जबकि रेवती के वार्ड नंबर में एक तथा  छेड़ी में पांच मरीज संक्रमित पाए गए हैं। इसी प्रकार दुबहर थाना के बंधुचक में एक व बुलापुर में एक मरीज संक्रमित पाए गए हैं। वही  बांसडीह सीएचसी एक तथा मैरिटार में एक मरीज संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा नगरा के निकासी गांव में एक तथा फेफना में एक, सुखपुरा के बरवा में एक और देवकली में एक, बैरिया के रानीगंज में एक मरीज संक्रमित पाए गए हैं।             


रिपोर्ट एसके पान्डेय

No comments