Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

तेज रफ्तार स्कार्पियो ने सास ससुर व बहू को रौंदा, दो की मौत



मनियर,बलिया। क्षेत्र के मनियर सिकंदरपुर मार्ग स्थित  पश्चिम पटखौली गांव  के पास बुधवार की देर रात बेकाबू स्कार्पियो ने एक ही परिवार  के  पति पत्नी व बहू को रौदते हुएनिकल गयी  मौके पर पति की मौत हो गयी , वही पत्नी को जिला अस्पताल ले  जाते समय रास्ते में मौत हो गई। तथा बहू का इलाज जिलास्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्यत्र परीक्षण के लिए भेजकर वाहन को कब्जे में ले लिया।

जानकारी के अनुसार बलिया कोतवाली  के कदम चौराहा निवासी   अशोक राजभर 60 वर्ष अपनी पत्नी सुमित्रा देवी 55 वर्ष व बहु   रामिनी देवी  35वर्ष पत्नी प्रभु राजभर  के साथ पश्चिम पटखौली निवासी ससुर  श्री राम राजभर के यहाँ एक दशक से अधि क दिनो से  नवरसा पर रहते  थे ।बुघवार की देर  रात  सड़क किनारे अपने दरवाजे के पास पत्नी के साथ बैठे थे। कि रात करीब 10 बजे बहू रामिनी देवीने  सास ससूर को भोजन लेकर पहुंची। तब तक सिकंदरपुर से मनियर की तरफ आ रही स्कार्पियों ने तीनों को रौदते हुए निकल गई।

 चिखने चिल्लाने की आवाज सुन आस पास के लोगों ने तीनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर पहुंचाया। जहाँ पर उपस्थित  डाक्टर ने  अशोक राजभर को  मृत घोषित कर दिया तथा सास व बहू को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जाता है कि सास सुमित्रा देवी ने  रास्ते में ही दम ही तोड़ दिया। वहीं बहू रामिनी का जिलास्पताल में इलाज चल रहा है। सुचना के बाद पहुंची पुलिस ने पति पत्नी के शव को पी एम के लिए भेज दिया  व स्कार्पियों को कब्जे मे लेकर कारवाई में जुटी हुई है ।


 रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

No comments