Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जाने क्यों कांग्रेस नेताओं ने राष्टपति को प्रेषित किया ज्ञापन



मनियर,बलिया।पेट्रोल व डीजल मे बेतहास हो र६ी बृधि को लेकर कांग्रेस पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह व को ऑपरेटिव बैंक के पूर्व चेयरमैन व कांग्रेस नेता कमलेश कुमार सिंह सहित आदि नेताओं ने महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन शनिवार को विकासखंड मनियर के एडीओ  पंचायत को सौंपा। कांग्रेसी नेताओं ने आरोप लगाया कि पेट्रोल डीजल के मूल्यों में अभूतपूर्व बढ़ोतरी के माध्यम से मोदी सरकार विगत 6 सालों में उत्पाद शुल्क में बार-बार बढ़ोतरी कर 18 लाख करोड़ रुपया कमाया है। 

नेताओं ने आरोप लगाया है कि पेट्रोल डीजल पर लगने वाले केंद्रीय उत्पाद शुल्क और कीमतों में बार-बार की गई अनुचित बढ़ोतरी भारत के नागरिकों को असीम पीड़ा व परेशानियां दी है। एक तरफ देश स्वास्थ्य व आर्थिक महामारी से लड़ रहा है वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार पेट्रोल और डीजल की कीमतों और उस पर लगने वाले उत्पाद शुल्क को बार-बार बढ़ाकर इस मुश्किल की वक्त में मुनाफाखोरी कर रही है। नेताओं ने कीमतों पर रोक लगाने की मांग की है। 

ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से राघवेंद्र प्रताप सिंह, कमलेश कुमार सिंह, सचितानंद तिवारी, हरेराम सिंह, अभिषेक पाठक सहित आदि लोग मौजूद रहे।


 रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

No comments