Breaking News

> > >

बलिया इस गांव में चोरों ने धावा बोल कर दिया अपने मंसूबे को अंजाम






रतसर (बलिया): गड़वार थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं। चोरों ने शुक्रवार की रात सिकटौटी गांव निवासी शैलेन्द्र यादव के घर धावा बोल लाखों की सम्पति चोरी कर ली।

 बताते चले कि शुक्रवार की रात शैलेन्द्र यादव अपने परिवार के साथ एक कमरे में सो रहे थे इसी बीच चोर रात में घर के पीछे से दीवार के सहारे छत पर चढकर घर में घुस गए और घर में रखा आलमारी, सात अटैची एवं नकदी सहित अन्य सामान  उठा ले गए । भोर में  शैलेन्द्र यादव की पत्नी जगी और कमरे से बाहर आना चाहा तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद पाया। उसके  हल्ला करने पर आसपास के लोगों ने दरवाजा खोला।


 चोरों ने आराम से घर से एक बड़ी गोदरेज की आलमारी उठाकर घर से सौ मीटर दूर लाकर तोड़कर गहने आदि चुरा लिए थे वही सिकटौटी गांव के बाहर पांच सौ मीटर दूर नहर के पार चार अटैची प्रा० वि० के प्रांगण में तोड़ सामान चुरा लिए थे। घटना की तुरन्त सूचना रिपोर्टिंग चौकी रतसर पर दी। तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई। साथ ही चौकी प्रभारी रामअवध ने परिजनों को आश्वासन दिया कि डाग स्क्वायड बुलाकर गहनता से जांच कराकर जल्दी ही मामले का पर्दाफास करेंगे।



रिपोर्ट : धनेश पाण्डेय

No comments