Breaking News

इस संगठन के मंडल महामंत्री दिया एकता और भाईचारा का संदेश


गड़वार(बलिया): क्षत्रिय महासभा भारत एवं विश्व संगठन के पदाधिकारियों की बैठक  हुई, जिसमें संगठन को लेकर विभिन्न पहलुओं पर विचार विमर्श किया गया साथ ही संगठन की मजबूती के साथ ही व्यापक स्तर पर बढ़ावा देने पर जोर दिया गया। ताकि क्षत्रिय समाज का उत्थान हो सके और क्षत्रिय समाज की रक्षा करते हुए समाज के हर वर्गों को भी साथ लेकर चला जाए ताकि समाज में एकता और भाईचारा बना रहे।

बैठक को संबोधित  करते हुए मंडल महामंत्री एक्स इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने कहा इस संगठन का मूल उद्देश्य है की क्षत्रिय समाज को राष्ट्रीय स्तर पर संगठित किया जाए साथ ही अन्य वर्ग के लोगों को भी अपने साथ लेकर चला जाए।यही नहीं बल्कि पूरे विश्व में क्षत्रिय समाज से लेकर अन्य वर्गों के साथ यदि किसी भी तरह की अनदेखी हो रही है तो यह संगठन उनके साथ खड़ा रहने का काम करेगा और उनकी लड़ाई को अपना लड़ाई मानकर लड़ने का काम करेगा। 

उन्होंने उपस्थित संगठन के लोगों से यह अपील किया कि इस संगठन को युद्ध स्तर पर लोगों का जोड़ने का काम किया जाए ताकि संगठन विश्व में प्रथम स्थान कायम करें।इस मौके पर आनंद कुमार सिंह, राकेश कुमार सिंह, प्रमोद कुमार सिंह, चंद्रबली सिंह, हरकेश सिंह, प्रवीण कुमार सिंह सहित आदि लोग शामिल रहें.



रिपोर्ट-पीयूष श्रीवास्तव

No comments