Breaking News

मामूली विवाद में युवक को घोंपा चाकू, मौत,गुस्साए लोगों ने लगाया जाम




सहतवार(बलिया)। क्षेत्र के ग्राम सभा बलेऊर के सपहिया बारी पुरवा में मामूली विवाद में एक 35 वर्षिय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी । सूचना पर पहुँची सहतवार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया। हत्या काण्ड में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है शेष दो लोग फरार है।

 अचानक शव को उठाकर पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने से गुस्साये लोगों ने थाने के गेट के सामने मुख्य मार्ग पर धरना पर बैठ गये।शव को लाने की माँग करने लगे।स्थिति बिगड़ते देख एडीशनल एसपी, सीओ बाँसडीह सहित कई थाने की फोर्स मौके पर पहुँच गयी।वही पुलिस हत्यारों को पकड़कर थाने में पुछताछ कर रही है।


     बताया जा रहा है कि बलेऊर ग्राम सभा के सपहिया बारी पुरवा निवासी जितेन्द्र राजभर (35वर्ष) पुत्र छोटक उर्फ ढोढ़ा से 11बजे के करीब बलेऊर के ही लड़को से किसी बात को लेकर तू तू मै मै हो गयी। इसी बीच लड़को ने जितेन्द्र को चाकू मार दिया। आस पास के लोगो ने जब स्थिति देखी तो दौड़कर जितेन्द्र के पास गये। उसे उठाकर डाक्टर के पास ले गये जहाँ डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दी। इसी बीच घटना की सुचना किसी ने सहतवार पुलिस को दे दी। मौके पर पहुँची सहतवार पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया।

    पुलिस द्वारा शव को अचानक उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने से गुस्साये लोगों ने 11-30 बजे सहतवार थाने के गेट के सामने मुख्य मार्ग पर बैठकर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए धरना पर बैठ गये।जिससे रोड के दोनों तरफ जाम लग गया। उन लोगों का आरोप था कि पुलिस जितेन्द्र के शव को जितेन्द्र के घर के लोगों को बिना बताये ही जितेन्द्र के शव को पोस्ट मार्टम के लिए बलिया क्यो भेज दिया।जिसको लेकर जिद पर अड़े रहे।उन लोगो का कहना था कि जितेन्द्र के पिताजी जितेन्द्र के माँ को रक्षा बन्धन के दिन से ही लेकर राखी बँन्धवाने के लिए उनके गाँव गये हुए है। जितेन्द्र की तीन लड़की है. एडिशनल एस पी व एस डी एम बाँसडीह के अश्वासन के बाद के बाद तीन घण्टे बाद जाम समाप्त हुआ। अश्वासन दिये किस रकार के तरफ से सहायता दिया जायेगा व न्याय मिलेगाउसके बाद जाम समाप्त हुआ। लड़के के पिता छोटक द्वारा छ: लोगो के खिलाफ नामजद तहरीर दी गयी है।
  
रिपोर्ट-जेपी सिंह

No comments