Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जाने क्या हुआ जब रात में पीआरओ संग बाइक पर निकले एसपी



लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के एसपी सत्येंद्र कुमार जिले में पुलिस की मुस्तैदी को परखने देंगे नायाब तरीका निकाला इसके लिए एसपी अपने प्यारों के साथ  अपाचे मोटरसाइकिल पर लुटेरा बनकर निकल पड़े.
इसी दौरान पुलिस के वायरलेस पर लखीमपुर जिले में लूट का मैसेज गूंजने लगा. जिसमें बताया जा रहा था कि दो बदमाश अपाचे बाइक पर हेलमेट लगाकर घूम रहे हैं. जिन्होंने महिला से सोने की चेन लूटी है. इन्हें जल्द से जल्द पकड़ लिया जाए. लूट की सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई.
हेलमेट और मास्क लगाए एसपी  मोटरसाइकिल से जब मेन रोड पर पहुंचे तो वहां चेकिंग कर रहे एक दारोगा ने उनकी बाइक रुकवाने को इशारा किया. एसपी ने बाइक की स्पीड बड़ा दी.  दरोगा चीखते हुए पीछे दौड़ा और बाइक के आगे खड़ा हो गया.
हेलमेट लगाए एसपी ने बाइक दाईं तरफ मोड़ दी और भागने का प्रयास किया तो दारोगा ने अगले पहिए में डंडा फंसाकर गाड़ी जामकर एसपी को धर लिया. जब एसपी सतेंद्र ने हेलमेट उतारा तो अपने कप्तान को देख दारोगा हक्का बक्का रह गया. एसपी अपने साथियों के इस काम से खुश हो गए उन्होंने तुरंत ही दरोगा को इनाम दिये जाने की घोषणा कर दी.
एसपी सतेंद्र कुमार ने बताया कि शहर की पुलिस गश्त व्यवस्था ठीक से कर रही है या नहीं इसे चेक करने के लिए मैंने फर्जी लूट की सूचना का मैसेज सेट से खुद ही जारी किया था. इस दौरान एक दारोगा ने सजगता दिखाते हुए मुझे पकड़ लिया. इसके अलावा एक जगह और हमें रोकने की कोशिश की गई थी.




डेस्क

No comments