Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, सनसनी


गड़वार(बलिया):गड़वार थाना क्षेत्र के ताखा चौकी अंतर्गत कुकुरहां गांव के मंदिर के निकट  शनिवार को सुबह 
शिवपरसन राजभर(47) का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से सनसनी फैल गया ।ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में ले लिया।ग्रामीणों के अनुसार  कुकुरहां गांव मे शिवपरसन राजभर व रामायण राजभर के बीच आपस में भूमि सम्बंधित विवाद चल रहा था।

 शुक्रवार को रामायण राजभर के पुत्रों ने शिवपरसन को बुरी तरह मारपीटा था।ग्रामीणों  के अनुसार शिवपरसन शुक्रवार की शाम को गांव में लोगों से अपने सीने व पेट मे चोट लगने से दर्द होने व खून की उल्टी होने की बात बतायी थी जिस पर गांव के ही कुछ लोग अगले दिन सुबह उसकी ईलाज कराने की बात कही थी।परंतु शिवपरसन सुबह  घर पर नही था।

उधर गांव वालों का यह भी कहना था कि रामायण कल शाम को गोरखपुर चले गए थे उनके पुत्रों द्वारा मारपीट की गई थी।शिवपरसन के सगे संबंधियों ने उसकी हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप भी लगाया।

शिवपरसन की पत्नी का देहांत बीमारी की वजह से एक वर्ष पूर्व ही हो गया है उसके 3वर्ष व 2वर्ष के दो छोटे बच्चे हैं।पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों से शव को लेकर आवश्यक पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया व तीन लोगों को गिरफ्तार कर मौत की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है।





रिपोर्ट-पीयूष श्रीवास्तव

No comments