Breaking News

जाने क्यों बलिया में इस थानेदार के खिलाफ व्यापारियों ने खोला रात में मोर्चा


बलिया: गड़वार कस्बा के  दो व्यापारियों को मंगलवार की सुबह गड़वार एसएचओ ने मास्क नही पहनने को लेकर जमकर धुनाई कर दिया। जैसे ही इसकी जानकारी व्यापारियों को हुई । वह शाम को थाने के सामने जाम लगा दिया और एसएचओ को हटाने की मांग करने लगे। सूचना पर पहुंचे एएसपी के आश्वासन पर करीब दो घंटे बाद जाम समाप्त हुआ. अगले दिन यानी बुधवार को व्यापारी थानाध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उनके निलंबन की मांग के साथ-साथ मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग को लेकर अपने व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद कर दिए और जुलूस निकालकर नगर में प्रदर्शन किया. इस दौरान व्यापारियों ने जमकर नारेबाजी की.

 जानकारी के अनुसार कस्बा में विजय वर्मा की किराना की दुकान है, जहां मंगलवार की सुबह एसएचओ अनिल चंद तिवारी दुकान पर पहुंचे और दुकानदार को मास्क नहीं पहने के आरोप में उसे और उसके भाई राहुल वर्मा पिटाई कर दिया। जैसे इसकी जानकारी व्यापारियों को हुई उन्होंने शाम को थाने के सामने जाम लगा दिया और  एसएचओ गड़वार को तत्काल हटाने की मांग पर अड़ गए।

 सूचना पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक नए पुलिस अधीक्षक से वार्ता कर जाम को समाप्त करवाया। वही व्यापारियों ने एएसपी को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि एसपी साहब ने एक सप्ताह का समय मांगा है  और मामले की जांच के लिए सीओ सिटी को नियुक्त किया है। उनके जांच रिपोर्ट के बाद थानाध्यक्ष के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। प्रथमदृष्टया एसएचओ को हटाया जाएगा।



रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments