Breaking News

> > >

चिकन बनाने से माशूका ने किया इनकार तो हैवान बना प्रेमी

 

 


मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में चिकन पकाने से मना करने पर गुस्साए प्रेमी ने अपनी विधवा प्रेमिका की उसी के गले में पड़े ताबीज के धागे से कसकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सुबह जब महिला के बच्चे सोकर उठे तो चारपाई पर महिला का शव पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

दरअसल, 35 वर्षीय शबाना के पति तस्लीम की लगभग सात साल पहले मौत हो गई थी। बताया जाता है सात महीने पहले ही शबाना के प्रेमी नूर मोहम्मद ने उसे लिसाड़ी गांव रहीमुद्दीन का मकान किराए पर दिलाया था। जिसके बाद से शबाना अपने पांच बच्चों के साथ इसी मकान में रह रही थी। शबाना के बड़े बेटे शाहरुख ने बताया कि नूर मोहम्मद भी उनके साथ इसी घर में रहता था।

शाहरुख के अनुसार, देर रात नूर मोहम्मद चिकन खरीद कर लाया था, लेकिन शबाना ने गोश्त को खराब बताते हुए पकाने से इनकार कर दिया, जिसके बाद नूर मोहम्मद और शबाना के बीच कहासुनी हो गई। इसी दौरान शबाना के बच्चे सो गए। सुबह जब शबाना के बच्चे जागे तो महिला का शव नूर मोहम्मद के कमरे में चारपाई पर पड़ा हुआ था। मां का शव देखते ही बच्चों में कोहराम मच गया। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों और रिश्तेदारों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि महिला की हत्या उसी के गले में पड़े ताबीज के धागे से गला दबाकर की गई है। प्रथम दृष्टया महिला की हत्या के पीछे नूर मौहम्मद का हाथ बताया जा रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।



डेस्क

No comments