Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

छुट्टी के दिन महिला के साथ स्कूल में रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया प्रधानाध्यापक, ग्रामीणों ने की खातिरदारी

 



पटना: बिहार के कटिहार के सेमापुर ओपी थाना क्षेत्र के उत्क्रमित उच्च विद्यालय लक्ष्मीपुर के प्रधानाध्यापक कमलेश्वरी दास शराब के नशे में एक महिला के साथ रंगरेलियां मनाते रंगे हाथ पकड़ा गया. रविवार को स्कूल खुले होने पर संदेह हुआ तो लोग वहां पहुंच गए. जहां पर उन्होंने प्रधानाध्यापक को गांव की ही एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा. 

जैसे ही गांव के लोग मौके पर पहुंचे महिला मौका देखकर फरार हो गई. लेकिन ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक को बंदी बना लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस ने शराबी शिक्षक को तीन लीटर देशी शराब और आपत्तिजनक सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया. 

ग्रामीणों का आरोप है कि प्रधानाध्यापक विद्यालय में न सिर्फ शराब पीकर रहते हैं बल्कि रंगरेलियां भी अक्सर मनाते हैं. इसकी जानकारी गांव वालों को पहले से थी.  लेकिन आज पकड़ में आया है.  प्रधानाध्यापक के द्वारा विद्यालय में बेड रूम बनाकर रखा है.
ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि कमलेश्वरी दास पहले भी इस तरह की हरकतें कर चुका है. हर बार समझा बुझाकर मामले को शांत कर दिया जाता है.  प्रधानाध्यापक की पत्नी उसी पंचायत में मुखिया है, जिस कारण उनका अपना दबदबा रहता है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.
प्रधानाध्यापक कमलेश्वरी दास की पत्नी मुखिया चंद्रकला देवी ने कहा कि उसके पति को विरोधी पक्ष के द्वारा साजिश कर फंसाया गया है. उनका पति मुंह के कैंसर का मरीज है जिसका इलाज पारस अस्पताल पटना से चल रहा है.  

डेस्क

No comments