Breaking News

दुल्हन ने दूल्हे के साथ लिए सात फेरे, प्रेमी के साथ हुई फुर्र

 



लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोंडा के छपिया थाना क्षेत्र के एक गाँव में एक दुल्हन ने दूल्हे के साथ सात फेरे लेकर अपने प्रेमी के साथ भाग गई और इसकी खबर किसी को नहीं लगी. जब अगली सुबह इसकी पोल खुली तो हड़कंप मच गया. 
दरअसल, यह पूरा मामला गोंडा के छपिया थाना क्षेत्र का है. यहां गांव में एक व्यक्ति के यहां 26 नवंबर की रात गोंडा के ही मनकापुर थाना क्षेत्र से बारात आयी थी. दरवाजे पर झूमते-नाचते बाराती दूल्हे के साथ पहुंचे और मांगलिक कार्य शुरू हुआ. इसके बाद सात फेरे की भी रस्म पूरी हो गई. यहां तक किसी को नहीं पता था कि आगे क्या होने वाला है. जब सभी रस्में पूरी हो गईं और सभी आराम करने लगे बस इसी दौरान सुबह तड़के दुल्हन अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई. सुबह जब दुल्हन के परिजनों को दुल्हन के ना मिलने की खबर मिली तो सब चौंक गए. पहले वे बिना किसी को बताए ढूंढने लगे, आसपास के पड़ोसियों से भी पूछा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया.  

धीरे-धीरे यह खबर फैल गई कि दुल्हन फरार हो गई. बारात में सन्नाटा छा गया. किसी को कुछ समझ नहीं आया, क्या किया जाए. इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने आपस में इस बारे में बात करना शुरू किया कि आगे क्या किया जाए. इसके बाद गांव वालों के सहयोग से दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ कि कोई कुछ भी कार्रवाई नहीं करेगा और ना ही मामला दर्ज कराया जाएगा. दुल्हन के घरवालों ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है, वे लोग रो भी रहे हैं. इस संबंध में छपिया के थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में अभी कोई भी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है.



डेस्क

No comments