Breaking News

बलिया में नववर्ष का जश्न मनाने गए बिहार के युवक की दोस्तों ने की हत्या

 


बलिया:  बैरिया थाना क्षेत्र के चांददियर चौकी अंतर्गत उत्तर प्रदेश और बिहार की सीमा पर चांददियर गांव में  बृहस्पतिवार को रात करीब 8:00 बजे  नववर्ष के आगमन के जश्न में में बीयर पीने को लेकर विवाद में एक युवक ने अपने साथी की गोली मारकर हत्या कर दी जब तक लोग कुछ समझ पाते घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए.  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मरने वाला युवक बिहार के छपरा जिले का रहने वाला है। 


बैरिया थाना क्षेत्र के चांददियर गांव में सरकारी बीयर की दुकान संचालित है। वहां बिहार के छपरा जिले के तीन युवक एक साथ  बियर पी रहे थे,इसी बीच दो लोगों के बीच पीने को लेकर नोकझोक हुई, जिसके बाद बियर पी रहे एक युवक ने अपने साथी बिहार के छपरा जिले के एकमा थाना क्षेत्र के एकमा गांव निवासी सोनू सिंह (25)पुत्र मनोज सिंह पर फायर झोंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।  घटना को अंजाम देने के बाद सोनू के दोनों साथी मौके से फरार हो गए. 


उधर,  हत्या की जानकारी होते ही क्षेत्राधिकारी बैरिया आरके त्रिपाठी भी मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का जायजा लेकर पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। एसएचओ बैरिया संजय त्रिपाठी ने बताया कि हत्या कैसे और क्यों हुई इसकी पड़ताल की जा रही है। मृतक के घर वालों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बिहार जाने वाले सभी मार्गों को सील कर चेकिंग की जा रही है।



रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments